ईद की तैयारी मे जुटे किशोर की करंट लगने से मौत

0
608

लखनऊ। निगोहां के मदारीखेड़ा गांव में ईद की तैयारियों मे जुटे एक किशोर द्वारा   कुर्ते पैजामे में प्रेस करने के दौरान बोर्ड मे प्लाग लगाने के दौरान करंट की चपेट मे आकार बुरी तरह से झुलस गया।परिजन आनन-फानन में ग्रामीणों के साथ झुलसे किशोर को ट्रामा सेंटर लेकर गए जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

Advertisement

मदारीखेड़ा निवासी दिव्यागं किसान अंसार अहमद ने बताया उनका छोटा बेटा एहसान अहमद (15 वर्ष) रविवार की दोपहर घर पर ही ईद की तैयारी के लिए अपने कुर्ते पैजामे में प्रेस करने के लिए प्रेस का प्लग जैसे ही बिजली के बोर्ड पर लगाया वह बिजली की करंट की चपेट में आकर झुलस गया ओर जमीन पर तेज आवाज के साथ गिर गया  ।परिजनो ने ग्रामीणो की मदद से निजी वाहन से किशोर को आनन -फानन में ट्रामा सेंटर लेकर गये।जहाँ इलाज के दौरान किशोर ने दम तोङ दिया।पुलिस ने किशोर के शव का पचंनामा भरकर पीएम के  लिये भेज दिया है।

मजदूरी कर ईद की तैयारी मे जुटा था किशोर…

दिव्यागं किसान असांर अहमद के आसूँ बेटे की मौत पर थमने का नाम नही ले रहे थे उन्होने बताया मृतक एहसान अपने चार भाई व तीन बहनो मे एहसान सबसे छोटा था परिवार की दयनीय हालत भी ठीक नही थी अन्य भाई भी मजदूरी कर किसी तरह जीवन यापन करते है एहसान की माँ की मौत 5 वर्ष पूर्व हो चुकी है। पूरे घर व पिता की देखरेख वहा अकेले करता था।

बेटा एहसान निगोहां कस्बे में एक मोटरसाइकिल की दुकान में काम सीख रहा था दुकान से उसे खर्चे के कुछ पैसे मिल जाते थे जिनको  ईद के लिए जोड़कर रखे थे और उसी पैसो से खरीददारी कर ईद की तैयारी मे जुटा था लेकिन उसकी मौत ने पुरे परिवार को तोङकर रख दिया। ग्रामीणो ने एहसान की मौत की खबर सुनी तो उन्हे भी विश्वास नही हुआ। गांव में मुस्लिम समुदाय के लोगो की ईद मनाने की खुशिया मातम मे बदल गयी।

Previous articleकुछ ऐसे होती है प्रत्येक वर्ष 4 करोड़ लोगों की मौत
Next articleबदहवास हालत में मिली महिला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here