लखनऊ सुपर जायंट्स ने IPL के लिए अपनी टीम के खिलाड़ियों की जारी की लिस्ट

0
500

लखनऊ । लखनऊ सुपर जाइंट््स (एलएसजी) ने रविवार को 18वें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए टीम के खिलाड़यिों की सूची जारी की।
लखनऊ सुपर जाइंट््स नए सीजन में नए कोच जस्टिन लैंगर के साथ मैदान पर उतरेगी। लैंगर ने कहा, ”पिछले दो साल में एलएसजी ने मजबूत बुनियाद तैयार की है और अच्छी सफलता हासिल की है। हम बेहतर खेल के ारिए टीम को अगले स्तर पर ले जाना चाहते हैं। नीलामी में हम यही हासिल करने की कोशिश करेंगें।

Advertisement

टीम के मालिक डॉक्टर संजीव गोयनका ने कहा, ”हमारे पास एक व्यवस्थित और संतुलित टीम है जो पिछले दो साल से अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हम आईपीएल 2024 में भी उस कोर टीम को बरकरार रखना चाहते थे। खिलाड़यिों को बाहर करना हमेशा कठिन होता है। मैं उन सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं। आप हमेशा सुपर जायंट््स परिवार का हिस्सा रहेंगे। हम आपको भविष्य के लिए शुभकामनाएँ देते हैं।””
एक संतुलित लाइन-अप के साथ, एलएसजी आगामी नीलामी में रणनीति के साथ खिलाड़यिों को चुनेगी ताकि टीम खिताब के लिए मजबूत दावेदारी पेश कर सके।

जिन खिलाड़यिों को लखनऊ सुपर जाइंट््स टीम में बनाए रखा गया है उन खिलाड़ी की सूची इस प्रकार है:-
केएल राहुल (कप्तान) कृणाल पांड्या, किं्वटन डी कॉक, निकलस पूरन, मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुडा, काइल मेयर्स,
देवदत्त पडिक्कल (आरआर से ट्रेडेड), आयुष बदोनी, प्रेरक मांकड़, के गौतम, मार्क वुड, नवीन उल हक, रवि बिश्नोई,
मोहसिन खान, यश ठाकुर, युद्धवीर सिंह, अमित मिश्रा और मयंक यादव।

इन खिलाड़यिों को टीम से बाहर किया गया है। रोमारियो शेफर्ड, आवेश खान, डेनियल सैम्स, करुण नायर, जयदेव उनदकट, मनन वोहरा, करण शर्मा, सूर्यांश शेडगे, स्वप्निल सिंह और अर्पित गुलेरिया

Previous articleकैंसर संस्थान: डॉक्टरों ने सर्जरी कर बच्चे को दिया नयी जिंदगी
Next articleश्वसन संबंधी बीमारियों में वृद्धि फ्लू और अन्य ज्ञात रोगाणुओं के कारण : चीन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here