IPL मैच के उत्साह में साथ देगी लखनऊ मेट्रो

0
464

 

Advertisement

 

 

 

 

 

लखनऊ। नवाबों की नगरी लखनऊ आईपीएल के रंग में रंगने लगी है। फर्स्ट टाइम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मेजबानी कर रही लखनऊ में क्रिकेट प्रेमियों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। शहीद पथ स्थित इकाना स्टेडियम पूरी तरह तैयार है। मैच रात तक चलेंगे। क्रिकेट प्रेमियों के उत्साह को देखते हुए मैचों के दौरान आवागमन की सुविधा के लिये लखनऊ मेट्रो ने मैच वाले दिन रात साढ़े बारह बजे तक संचालन जारी रखने की घोषणा कर दी है।
इसी क्रम में लखनऊ सुपर जायंट््स (एलएसजी) थीम पर मेट्रो ट्रेनों का संचालन भी शुरू कर दिया गया है। एलएसजी के करन शर्मा, युद्धवीर सिंह और मोहसिन खान के साथ टीम के सीईओ कर्नल विनोद बिष्ट व यूपी मेट्रो रेल कारपोरेशन के एमडी सुशील कुमार ने एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन का उद्घाटन किया। यही नहीं, क्रिकेट प्रेमी बच्चों, नन्हे खिलाड़यिों व टीम के क्रिकेटर्स के साथ केडी सिंह बाबू स्टेडियम तक यात्रा करके उनका उत्साहवर्धन भी किया।

 

 

इस दौरान शहर के लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था। कई बच्चों ने ही नहीं बड़ों ने भी खिलाड़यिों के साथ सेल्फी ली और आटोग्राफ भी लिए। मेट्रो के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि आईपीएल सीजन के दौरान इकाना स्टेडियम में रात तक होने वाले मैचों के दौरान एलएसजी थीम की यह ट्रेनें देर रात 12:30 बजे तक चलेंगी,जब कि बाकी दिनों में अपने नियमित समय पर चलेंगी।

 

 

 

क्रिकेट प्रेमियों के लिए डे-नाइट आईपीएल मैचों के दौरान इकाना स्टेडियम तक आने जाने के लिए विशेष व्यवस्था की गई है। एलएसजी टीम प्रबंधन के साथ हाथ मिलाते हुए लखनऊ मेट्रो की टीम भी लखनऊ सुपर जाइंट््स को चीयर करने और सपोर्ट करने के लिए तैयार है। मैच देखने वालों के लिए मेट्रो प्रबंधन एलएसजी थीम पर सजी तीन विशेष मेट्रो ट्रेनें चलाएगा। यही नहीं, लखनऊ मेट्रो की ओर से एक सेल्फी प्रतियोगिता भी शुरू की जा रही है और भाज्ञशाली विजेताओं को विशेष रूप से खिलाड़यिों के हस्ताक्षर वाली एलएसजी टी-शर्ट जीतने का मौका मिलेगा।

Previous articleKgmu : 21 वां liver ट्रांसप्लांट सफल
Next articleयहां एक ही परिवार में 6 लोग मृत मिले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here