सीएम ने पीजीआई पहुंच जाना नगर विकास मंत्री का हाल

0
703

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या व चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन ने शुक्रवार को पीजीआई में भर्ती नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना से मिलकर हालचाल लिए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने पीजीआई निदेशक डॉ. राकेश कपूर से नगर विकास मंत्री के इलाज के बारे में वार्ता की आैर आवश्यक दिशा निर्देश दिये। हालांकि डाक्टरों के अनुसार श्री खन्ना के स्वास्थ्य में पहले से सुधार हो रहा है। मंत्री कई दिन से तेज बुखार के चलते पीजीआई में भर्ती हुए थे।

Advertisement

वरिष्ठ डाक्टरों की देखरेख में नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना का इलाज चल रहा है। मुख्यमंत्री ने नगर विकास मंत्री से हालचाल लेने के बाद संस्थान के ही क्रिटिकल केयर मेडिसिन (सीसीएम) में भर्ती बीजेपी विधायक विनय कुमार शाक्य को भी देखने गए। मुख्यमंत्री के साथ चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री ने विधायक के स्वास्थ्य के बारे में डॉक्टरों से चर्चा करते हुए निर्देश भी दिये। विधायक को ब्रेन स्ट्रोक के कारण पीजीआई में भर्ती किया गया था। साथ ही उन्हें दिल की बीमारी भी है। विधायक का इलाज इनका इलाज न्यूरोलाजी विभाग के प्रमुख डॉ. सुनील प्रधान और डॉ. वीके पालीवाल के देख रेख में चल रहा है।

मुख्यमंत्री विनय शाक्य को देखने के बाद गैस्ट्रो वार्ड में भर्ती बीजेपी नेता मुरलीधर वैश्य का भी हाल चाल लिया। इनका इलाज गैस्ट्रो सर्जन डॉ.वीके कपूर के देख रेख में चल रहा है। इलाज कर डाक्टरों ने सेहत के बारे में पूरी जानकारी दी। मुख्यमंत्री के साथ संस्थान के निदेशक डॉ. राकेश कपूर और सीएमएस डॉ. अमित अग्रवाल आदि डॉक्टर मौजूद थे। उधर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने भी पीजीआई पहुंच कर नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना का हाल चाल लिया आैर डाक्टरों से बातचीत की।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleअंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस के अवसर पर रेडियस हॉस्पिटल ने नर्सो को सम्मानित किया
Next articleमहिलाओं की इन बीमारियों में लेप्रोस्कोपिक तकनीक कारगर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here