कोर्ट में हुई हत्या में फायरिंग में 18 महीने बच्ची के चेस्ट में बुलेट फंसी, हालत गंभीर

0
290

 

Advertisement

 

 

 

 

 

लखनऊ। राजधानी के कैसरबाग स्थित कोर्ट परिसर में संजीव महेश्वरी जीवा को जैसे ही गोली मारी गयी, वहां पर अफरा-तफरी मच गयी। इस दौरान हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में एक 18 महीने की बच्ची भी गंभीर रूप से घायल हो गयी। गंभीर हालत में बच्ची का इलाज आनन-फानन में केजीएमयू के इमरजेंसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां वह आईसीयू में भर्ती है। इलाज कर रहे डाक्टरों के अनुसार बच्ची के चेस्ट में गोली फंसी है, जिसे हालत के अनुसार सर्जरी करके निकालना जाएगा।

 

 

 

मौके पर वकील डीके तिवारी व जूनियर सुनील वर्मा ने सयुक्त रूप से बताया कि बच्ची की मां नीलम वहां एक जमीनी विवाद में अपने परिवार के पक्ष में गवाही देने आई थी। इस दौरान उसकी बेटी कोर्ट के सामने बने बरामदे में जमीन पर लेटी हुई थी। तभी वहां गोली चलने से भगदड़ मच गयी और वह आनन-फानन में अपनी बच्ची को उठाकर बेतहाशा भागने लगी, लेकिन बाहर आते उसने देखा कि उसके बच्ची के सीने से खून बह रहा है, तब उसे जाकर पता चला कि उसकी बच्ची को गोली लगी है।आनन-फानन में बच्ची को पहले बलरामपुर अस्पताल भेजा गया। जहां पर डाक्टरों ने जांच में हालत गंभीर देखकर इमरजेंसी से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

 

 

 

 

 

बच्ची का इलाज ट्रामा सेंटर के आईसीयू में चल रहा है। केजीएमयू के कुलपति प्रो. विपिन पुरी ट्रामा सेंटर जाकर बच्ची का हाल चाल लिया। उनके अनुसार बच्ची की हालत स्थिर है। चेस्ट के अंदर ब्लड जमा हो गया है, जिसे निकालने के लिए ट¬ूब लगा दी गयी है। डाक्टरों के परामर्श के बाद चेस्ट में फंसी गोली को निकालने के लिए जल्दी सर्जरी की जाएगी। बच्ची की मां के हाथ की हल्की चोट आ गयी है, जिसकी डाक्टरों ने ड्रेसिंग कर दी है।

Previous articleगैंगस्टर संजीव की कोर्ट परिसर में गोली मार का हत्या
Next articleसबरंग क्लीनिक में होगा ट्रांसजेंडर का इलाज, समस्याओं का निराकरण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here