कहीं आशनाई में तो नहीं हुई हत्या !

0
818

लखनऊ। मडियांव इलाके के केशवनगर में बुधवार सुबह एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक का शव उसकी झोपड़ी में तखत पर मिला। सूचना मिलने पर पहुंची मड़ियांव पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। मूलरूप से संडीला, हरदोई निवासी सोनी अस्थाना (26वर्ष) मड़ियांव इलाके में भरतनगर मोड़ पर झोपड़ी बनाकर रह रहा था। वह डालीगंज में स्थित एक बेकरी में ड्राइवर की नौकरी करता था।

Advertisement

बुधवार सुबह करीब 10 बजे झोपड़ी में उसे मृत पड़ा देख आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस व फैजुल्लागंज निवासी मृतक के मामा को दी। सूचना मिलते ही केशव नगर चैकी इंचार्ज मनोज सिंह भदौरिया व इंस्पेक्टर मड़ियांव राघवन कुमार सिंह मौके पर पहुंच गये। पुलिस के मुताबिक करंट लगने से युवक की मौत हुई है।

लोगों ने जताई हत्या की आशंका

आसपास के लोगों के मुताबिक सुबह करीब 9 बजे उन लोगों ने मृतक को देखा था। उसकी झोपड़ी में जिस जगह बिजली का तार कटा हुआ था वही पर बंधी रस्सी में मृतक की गीली अंडरवियर टंगी हुई थी। ऐसे में आशंका जाहिर की जा रही है कि शायद अंडरवियर फैलाने के दौरान तार की चपेट में आने से सोनी को करंट का तेज झटका लगा होगा। वहीं आसपास मौजूद लोगों ने हत्या किये जाने भी आशंका जाहिर की है।

दरअसल मृतक का शव तखत पर पीठ के बल पड़़ा था और दोनों पैर जमीन पर लटक रहे थे। जबकि बिजली का तार कुछ दूरी पर था और वहां कूलर भी रखा हुआ था। लोगों की माने तो करंट का झटका लगने के बाद वह तड़पा होगा तो ऐसे में वह तखत पर विपरीत दिशा में कैसे गिरा। वहीं इंस्पेक्टर मड़ियांव राघवन कुमार सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजह पता चल पायेगी।

सूचना मिलने पर परिवार के साथ पहुंचे मृतक के मामा नीरज अस्थाना ने बताया कि करीब 7 वर्ष पूर्व सोनी के पिता कृष्ण लाल की मौत हो गई थी। जिसके बाद सोनी अपनी मां नीलम के साथ इंदिरानगर में किराये का मकान लेकर रहने लगा और भरतनगर मोड़ पर अंडे का ठेला लगाता था। दो वर्ष पूर्व बीमारी से मां की मौत के बाद सोनी झोपड़ी बनाकर रहने लगा। बताया जाता है कि ठेले पर अंडा लेने के लिये आने वाली एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।

इस बीच बीते वर्ष मई माह में युवती ने अलीगंज में रेस्टोरेन्ट खोला और सोनी भी उसके साथ रेस्टोरेंट में काम करने लगा। करीब 8 माह साथ रहने के बाद दोनों में अनबन हो गई और सोनी बेकरी में नौकरी करने लगा। ऐसे में इस बात की भी आशंका जाहिर की जा रही है कि कही आशनाई में किसी ने सोनी को मौत की नींद तो नहीं सुला दिया

Previous articleसीएम के कड़े तेवर से यह लोग हो गए परेशान
Next articleकार्डियोवैस्कुलकर बीमारी से हो रही हर साल 25 लाख मौतें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here