स्वाइन फ्लू से संदिग्ध मौत

0
1267

लखनऊ। गोमती नगर के डा. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रविवार को संदिग्ध स्वाइन फ्लू से युवती की मौत हो गयी। यह युवती इंदिरा नगर निवासी बतायी जाती है। इलाज के दौरान लक्षणों के आधार पर स्वाइन फ्लू की आशंका प्रकट की गयी है। हालांकि अस्पताल प्रशासन इससे इनकार कर रहा है, अगर इस मौत को भी स्वाइन फ्लू से जोड़ा जाए तो अब तक राजधानी में स्वाइन फ्लू से दो मौत हो चुकी है आैर अब तक चार मरीज स्वाइन फ्लू के मिल चुके है।

Advertisement

बताया जाता है कि इंदिरा नगर निवासी युवती का इलाज लोंिहया अस्पताल में चल रहा था। इस युवती में स्वाइन फ्लू संक्रमण तो पाये गये थे। आज इलाज के दौरान इस युवती की मौत भी हो गयी। अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डा भार्गव का कहना है कि जांच में स्वाइन फ्लू का कोई लक्षण नहीं दिखा था। उस युवती के चेस्ट में संक्रमण जरुर बताया जाता है। उन्होंने कहा कि अगर स्वाइन फ्लू का लक्षण जरा सा होता तो उसे तत्काल अलग वार्ड में शिफ्ट करा दिया जाता। जब कि सूत्र बताते है कि लक्षणों के आधार पर डाक्टरों ने ही स्वाइन फ्लू की आशंका प्रकट की थी आैर जांच के लिए नमूना भी भेजा गया है, लेकिन जांच रिपोर्ट आने से पहले आज मौत हो गयी।

अगर यह मौत स्वाइन फ् लू से मौत साबित होती है तो राजधानी में यह दूसरी मौत होगी। इसके अलावा अब तक चार लोगों में स्वाइन फ्लू की पुष्टि हो चुकी है।

Previous articleपारा में युवक की हत्या कर शव फेंका
Next articleजल्द ही शुरु होगी अत्याधुनिक इमरजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here