मी-टू के आरोप में इंडियन आइडल के जूरी पैनल से हटाये गये अनुमलिक

0
696

न्यूज। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (सेट) ने रविवार को संगीतकार अनु मलिक को सिंगिंग रिएलिटी शो’इंडियन आइडल”के जूरी पैनल से हटाने की घोषणा की। गायिका सोना मोहपात्रा और स्वेता पंडित के अनु मलिक पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद सेट ने यह फैसला लिया है। सेट ने जारी एक बयान में कहा,अनु मलिक अब इंडियन आइडल जूरी पैनल का हिस्सा नहीं है। यह शो अपने निश्चित कार्यक्रम के अनुसार जारी रहेगा और’इंडियन आइडल 10्र”के लिए विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ के साथ जूरी पैनल में शामिल होने के लिए भारतीय संगीत की बड़ी हस्तियों को आमंत्रित किया जायेागा।

Advertisement

गायिका सोना मोहपााा और स्वेता पंडित के अनु मलिक पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद सेट ने यह फैसला लिया है। दो अन्य उभरती गायिकाओं ने भी अनु के खिलाफ यौन दुव्र्यवहार के आरोप लगाये हैं। बॉलीवुड में इस समय कई अभिनेताओं पर’ हैशटेग मी टू”तहत आरोप लग चुके हैं जिनमें अभिनेता नाना पाटेकर, अलोक नाथ, रजत कपूर, फिल्म निर्माता विकास बहल, साजिद खान, सुभाष घई, सुभाष कपूर, और राजनेता एम. जे. अकबर भी शामिल है।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous article14-15 नवम्बर दीपिका-रणवीर को होगी शादी
Next articleजापान में लोकप्रिय हो रही है भारतीय वैदिक ज्योतिष

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here