14-15 नवम्बर दीपिका-रणवीर को होगी शादी

0
640

न्यूज। बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी शादी की घोषणा कर दिया है। सोशल एकाउंट पर शेयर कार्ड के अनुसार 14-15 नवम्बर को दोनों की शादी तय हुई है। बताते चले कि रणवीर और दीपिका काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दीपिका और रणवीर ने एक साथ’ गोलियों की रासलीला राम-लीला’,’बाजीराव मस्तानी”और’पद्मावत”में साथ काम किया है। काफी समय से चर्चा हो रही थी कि दीपिका और रणवीर इस वर्ष के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दीपिका ने अपने सोशल अकाउंट पर अपनी शादी की तारीख शेयर की है। दीपिका ने अपने सोशल अकाउंट पर कार्ड शेयर किया है।

Advertisement

कार्ड में लिखा गया है कि हमें आपको यह बताते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवम्बर 2018 को तय हुई है। इतने वर्षों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है उसके लिये हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिये हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं। बहुत सारा प्यार दीपिका और रणबीर। दोनों की शादी तारीख जानने के बाद शुभचिंतकों व फैन्स ने बधाईयां देना शुरू कर दिया है।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleअध्ययन : ध्यान लगाने से ग्लूकोमा पेशेंट में आंखों के प्रेशर को किया गया कम
Next articleमी-टू के आरोप में इंडियन आइडल के जूरी पैनल से हटाये गये अनुमलिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here