‘यारा वे’ का अनसेंसर्ड विडियो हुआ रिलीज़

0
680

नई दिल्ली, 8 मई, 2017. मोक्ष म्युज़िक कंपनी ने अपने विवादित म्युज़िक विडियोयारा वे का अनसेंसर्ड विडियो भी रिलीज़ कर दिया है, जिसमे मेघा और अजिता ने काफी बोल्ड और हॉट सीन दिए हैं. लीक से हटकर होमोसेक्सुअल रिश्तों पर बनाया गया यह म्युज़िक काफी विवादित हो रहा है और मॉडल मेघा को इसमें काम करने के कारण धमकियां भी मिल रही है. अनसेंसर्ड विडियो में ऐसे सीन भी लगा दिए गए हैं जिनको पहले वाले विडियो में से हटा दिया गया था.

इस विषय होमोसेक्सुँलिटी को लोगों के सामने लाये हैं हमेशा ही कुछ भिन्न करने वाले प्रोडूसर और म्युज़िक डायरेक्टर राज महाजन. इस बारे में प्रोडूसर और म्युज़िक डायरेक्टर राज महाजन कहते हैं, “हर इंसान का अपना नज़रिया है रिश्तों को देखने का. आशा करता हूँ आपको यह विडियो बहुत पसंद आएगा. भविष्य में संस्थाओं के साथ जुड़कर इस विषय पर और भी काम करना चाहूँगा. हमने म्युज़िक विडियो के सीक्वल के लिए भी तैयारी कर ली है. बाद में पूरी मूवी निर्माण का भी प्लान है. हमें इन लोगों के साथ भेदभाव नहीं करना चाहिए.

समलैंगिक प्रेम को दर्शाते यारा वेमें ज़बरदस्त एक्टिंग की है मेघा वर्मा, अजिता झा और करण धमीजा ने. विडियो में दोनों लड़कियों ने खुलकर काफी बोल्ड सीन दिए हैं. मेघा और अजिता को इस विडियो में काम करने के कारण कुछ विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है. पहली बार ऐसा हुआ है कि विडियो के ज़रिये कुछ अलग दिखाने की कोशिश की गयी है. लीक से हटकर काम करने पर राज महाजन को इस बार नए विवादों को सामना करना पड़ सकता है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी जो राज के इस कार्य की प्रसंशा कर रहे हैं.

बॉलीवुड में समलैंगिकता जैसे मुददे को कई डायरेक्टर्स अपने कैमरे में उतार चुके हैं. हम उस समाज में रहते हैं जहाँ सिर्फ एक ही तरह की रिश्ते को जाना जाता है आदमी और औरत का. लेकिन इसके आगे भी रिश्ते होते हैं जो इसी समाज में बनते हैं, जिन्हें स्वीकार तो नहीं किया जाता लेकिन इनके बारे में बातें हर मोहल्ले में होती है. समलैंगिकता भी एक ऐसा ही विषय है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here