नर्स को थप्पड़ जड़ा, हड़ताल

0
6581

लखनऊ। प्रदेश के ग्रामीण आयुर्विज्ञान संस्थान सैफई में सोमवार को गायनोकोलॉजी विभाग के प्रमुख के द्वारा नर्सिंग स्टाफ को थप्पड़ मारने का आरोप है। इस घटना के बाद संस्थान का नर्सिंग स्टाफ हड़ताल पर चला गया। इसके कारण वहां मरीजों का इलाज प्रभावित हो गया आैर अफरा-तफरी मच गयी। देर शाम तक नर्सिंग स्टाफ ने स्थानीय थाने में रिपोर्ट तो दर्ज करा दी थी, लेकिन उन्हें रिपोर्ट की कापी नहीं दी गयी थी। इस घटना पर नाराजगी व्यक्त करते हुए राजकीय नर्सेज संघ के महामंत्री अशोक कुमार ने चेतावनी दी है कि किसी भी स्तर पर नर्सिंग स्टाफ का उत्पीड़न बर्दाश्त नही होगा।

Advertisement

अगर दोषी लोगों पर कार्रवाई नहीं होती है तो प्रदेशव्यापी आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रदेश में नर्सिंग स्टाफ के उत्पीड़न की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। उधर देर शाम तक हड़ताल होने से इमरजेंसी सेवाएं भी चरमराने लगी थी, लेकिन नर्सिंग स्टाफ का कहना था कि उन्होंने हड़ताल में इमरजेंसी को शामिल नहीं किया है। जब कि संस्थान के अधिकारी आक्रोशित नर्सिंग स्टाफ से वार्ता करके जांच कराने का आश्वासन दे रहा था।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleवेतन नहीं बढ़ा तो 15 दिन बाद आंदोलन : आरडीए
Next articleयूनानी स्कालर्स एसोसिएशन की ओर से संगोष्ठी का आयोजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here