Kgmu : ट्रामा सेंटर में शव छोड़ भाग गये तीमारदार

0
86

लखनऊ। किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के ट्रामा सेंटर में शुक्रवार को उस समय हड़कम्प मच गया, जब कुछ अज्ञात लोग मृत शरीर को छोड़ कर भाग गये। लगभग 35 वर्षीय लग रहे शव के बारे में ट्रामा सेंटर के स्टाफ व सुरक्षा कर्मियों ने जानकारी की, लेकिन कुछ पता नहीं चलने पर पुलिस को बुला कर शव सौंप दिया। शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Advertisement

ट्रामा सेंटर के पर्चा काउंटर के पास काफी देर तक एक मरीज को लेटे हुए सुरक्षा गार्ड व स्वास्थ्य कर्मियों ने देखा, तो पास जाकर पहले तीमादारों को तलाशा, कोई न मिलने पर स्ट्रेचर पर लेटे मरीज को जांच की तो पता चला कि वह मर चुका है। अचानक इस तरह शव मिलने पर वहां पर हड़कम्प मच गया। सुरक्षागार्डो ने आस-पास मौजूद तीमारदार व मरीजों से शव के बारे में जानकारी की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। काफी देर तक शव की पहचान न हो पाने के कारण पुलिस को जानकारी दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

केजीएमयू ट्रामा सेंटर के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. संदीप तिवारी ने बताया कि पर्चा काउटंर के पास शव को कुछ अज्ञात लोग छोड़ कर चले गये। उनका पता नहीं चल पाया है। अक्सर लोग शव को छोड़ कर चले जाते है। पुलिस को तत्काल सूचना दे दी गयी है आैर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Previous articleमनमानी वेतन कटौती से परेशान संविदा कर्मचारियों ने श्रमायुक्त को ज्ञापन
Next articleबार -बार बुखार आये,वजन भी कम हो, एक्सपर्ट से ले सलाह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here