Kgmu: लिंब सेंटर के थर्ड फ्लोर से मरीज ने कूदकर की आत्महत्या

0
759

लखनऊ । किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के लिंब सेंटर स्थित आर्थोपेडिक विभाग की तीसरी मंजिल में वार्ड की खिड़की का शीशा तोड़कर सुबह एक मरीज ने नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली। मरीज के अचानक आत्महत्या करने से परिसर में हड़कंप मच गया। वहां भीड़ जुटने लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर के जांच शुरू कर दी है । पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके अलावा केजीएमयू प्रशासन भी घटना की जांच कर रहा है।

Advertisement

केजीएमयू लिंब सेंटर के आर्थोपेडिक वार्ड में कुशीनगर निवासी मरीज रामवृक्ष चौहान (54) भर्ती चल रहे थे। लगभग पांच दिन पहले डॉ वलीउल्लाह ने मरीज की स्पाइन सर्जरी किया था। बताते है कि मरीज एक साल पहले घायल हो गया था, जिससे स्पाइन में परेशानी होने के कारण चलने में दिक्कत हो रही थी। सफल सर्जरी के बाद मरीज चलने भी लगा था। डाॅक्टरों के अनुसार मरीज की हालत भी पहले से काफी बेहतर बता रहे थे। आर्थिक दिक्कत भी कोई नहीं दिख रही थी मरीज का इलाज आयुष्मान योजना हो रहा था।

अचानक रविवार सुबह ही मरीज अपने तीसरे मंजिल के वार्ड में बनी खिड़की का शीशा तोड़ा और नीचे कूद गया। हादसे से वहां हड़कंप मच गया। आनन फानन में लिंब सेंटर व केजीएमयू के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस की सहायता से शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।


केजीएमयू प्रवक्ता डाॅ. सुधीर कुमार का कहना है कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है। मरीज के आत्महत्या का स्पष्ट अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

Previous articleअब वॉट्सएप के माध्यम से CM ऑफिस से संवाद कर सकेंगे प्रदेश के नागरिक
Next articleइनहेलर अस्थमा रोगियों का मित्र हैं, कोई भ्रम न रखें: डा.सूर्यकांत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here