बहन की शिकायत पर साले ने जीजा को पीटा, मौत

0
244

न्यूज । दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार इलाके में 39 वर्षीय युवक (जीजा)को उसके साले ने अपने दोस्तों की मदद से पहले घर से घसीटकर बाहर निकाला । इसके बाद फिर उसकी क्रूरता पूर्वक पिटाई कर दी, जिसके कारण बाद में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी आैर कहा कि आरोपी की बहन ने पति से विवाद के बाद फोन करके अपने भाई से शिकायत की थी।

Advertisement

उन्होंने बताया कि घटना 29 दिसंबर की है जिसमें राकेश घायल हो गया था। पुलिस ने कहा कि राकेश की सोमवार को अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर भी प्रसारित किया गया है।
वीडियो में कुछ लोग राकेश को उसके घर से बाहर घसीटते, उसे लात आैर पत्थर से मारते नजर आ रहे हैं। लेकिन बाद में आरोपी घायल राकेश को सड़क पर पड़ा छोड़कर मौके से भाग गए।

पुलिस ने कहा कि 29 दिसंबर को राकेश की अपनी पत्नी से बहस हो गई थी जिसके बाद उसने अपने भाई को फोन किया आैर उसे इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बाद में उसका भाई अपने दोस्तों के साथ दिल्ली पहुंचा आैर राकेश की बेरहमी से पिटाई कर दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि राकेश के भाई मुकेश ने इस बारे में 31 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई।
पुलिस ने कहा कि शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 452 (अनाधिकार प्रवेश), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) आदि धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Previous articleजो प्रभु श्रीराम का नहीं हुआ वो भगवान श्रीकृष्ण का कैसे होगा
Next articleठंड में बढ़ रहे सांस की दिक्कतों के मरीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here