बजाज कंज्यूमर केयर ने लॉन्च किया बजाज 100 प्रतिशत प्योर हिना

0
439

News: बजाज कंज्‍यूमर केयर ने 20 जून 2023 को बजाज 100 प्रतिशत प्योर हिना (मेंहदी) लॉन्च किया है। इसे बेहतरीन क्वालिटी वाली मेंहदी की पत्तियों से तैयार किया गया है और इसमें किसी भी तरह का केमिकल नहीं मिलाया गया है। यह प्रोडक्‍ट 100 फीसदी प्राकृतिक और पूरी तरह सुरक्षित है। इसका उपयोग हाथों और पैरों पर भी किया जा सकता है, जो इसे वास्तव में मल्‍टीपरपज ब्‍यूटी (सौंदर्य) प्रोडक्‍ट बनाता है।

Advertisement

बजाज 100 प्रतिशत प्‍योर हिना एक इनोवेटिव प्रोडक्‍ट है, जो पूरी तरह से प्राकृतिक है और उसे खासतौर से उपभोक्ताओं को उनके बालों को कंडीशन करने के साथ-साथ एक नेचुरल कलर यानी प्राकृतिक रंग देने जैसे संपूर्ण समाधान प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है।
बजाज कंज्यूमर केयर के मैनेजिंग डायरेक्‍टर जयदीप नंदी ने इस लॉन्‍च पर कहा कि मेंहदी सदियों से भारत में पारंपरिक सौंदर्य व्यवस्था का हिस्सा रही है और हम बजाज 100 प्रतिशत प्‍योर हिना को पेश करते हुए बहुत खुश हैं। यह पूरी तरह से प्राकृतिक और सुरक्षित उत्पाद है। बजाज ब्रॉन्‍ड नाम कई दशक से लाखों भारतीयों के लिए भरोसे का पर्याय है। यह उत्पाद हमारे ग्राहकों को इनोवेटिव लेकिन प्राकृतिक और पूरी तरह से सुरक्षित उत्पाद प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। बजाज 100 प्रतिशत प्‍योर हिना के साथ प्रकृति की अच्छाई का अनुभव करें, आपको यह पसंद आएगा।

बजाज 100 प्रतिशत प्योर हिना (मेंहदी पावडर) देश के सभी प्रमुख स्टोर्स पर निम्नलिखित वेरिएंट्स में उपलब्ध होगी:
25 ग्राम एसकेयू: 10 रुपये की कीमत में।
75 ग्राम एसकेयू: 35 रुपये की कीमत में।
मॉडर्न ट्रेड ई-कॉमर्स चैनलों के लिए विशेष एसकेयू जल्द ही लॉन्च किए जाएंगे। मॉडर्न ट्रेड में आमतौर पर हाइपर मार्केट, सुपरमार्केट चेन और मिनीमार्केट शामिल हैं।
बजाज कंज्‍यूमर्स की क्‍वालिटी और ग्राहकों की संतुष्टि के प्रति प्रतिबद्धता की झलक बजाज 100 प्रतिशत प्‍योर हिना का उत्पादन करने के लिए सावधानीपूर्वक निर्माण प्रक्रियाओं में दिखती है। मेंहदी की प्राकृतिक विशेषताएं और इसके प्रभाव के संरक्षण को सुनिश्चित करने के लिए हर पैक को सावधानीपूर्वक तैयार किया जाता है, जो लगातार हाई क्‍वालिटी वाले उत्पाद का वादा करता है।

Previous articleगंभीर बीमारियों के इलाज में दी जाएगी भरपूर आर्थिक सहायता: सीएम
Next articleArtificial intelligence robotic technology से घुटना प्रत्यारोपण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here