राजनीति में सत्‍ता का संघर्ष जारी है, 26 मई से ‘’सिटी ऑफ ड्रीम्‍स’ का सीजन 3

0
407

 

Advertisement

 

 

न्यूज : ताकत, राजनीति, धोखेबाजी, और भी बहुत कुछ के साथ सबसे प्रभावशाली और ताकतवर गायकवाड़ लौट आए हैं। डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने आज हॉटस्‍टार स्‍पेशल्‍स सिटी ऑफ ड्रीम्‍स सीजन 3 के ट्रेलर की घोषणा कर दी है। अप्‍लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा कुकुनूर मूवीज के साथ भागीदारी में निर्मित इस शो का निर्देशन नागेश कुकुनूर ने किया है। इसमें बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों अतुल कुलकर्णी, सचिन पिलगांवकर, प्रिया बापट, एजाज़ खान, सुशांत सिंह, रणविजय सिंघा, आदि ने महत्‍वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। यह शो डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर 26 मई, 2023 को रिलीज होगा।

गायकवाड़ बाहर से ज्‍यादा बोल्‍ड, मजबूत और साहसी हैं, लेकिन भीतर से टूटे हुए हैं। क्‍या वे अपने रास्‍ते में आने वाली हर चुनौती से लड़कर राजनीति के इस जुएं में अपना प्रभुत्‍व जारी रख सकेंगेᣛ? इस सीजन में राजनीति की अंधेरी दुनिया में कदम रखने के लिये तैयार हो जाइये, क्‍योंकि अमेय गायकवाड़ (अतुल कुलकर्णी) और पूर्णिमा गायकवाड़ (प्रिया बापट) अपने दुश्‍मनों और बाहरी ताकतों से अपनी विरासत को बचाने के लिये एक साथ होंगे।

 

 

 

 

 

 

 

इस शो के बारे में बात करते हुए, अतुल कुलकर्णी ने कहा, “सिटी ऑफ ड्रीम्‍स सीजन 3’ राजनीति, गायकवाड़ परिवार और उनके इर्द-गिर्द की हर चीज के जाल में गहराई तक उतरता है। इस शो में काम करना रचनात्‍मक रूप से संतोषजनक अनुभव रहा है और अमेय राव गायकवाड़ के मेरे किरदार ने हर कदम के साथ तरक्‍की की है। इस सीजन में उसमें उन घटनाओं के कारण, उल्‍लेखनीय बदलाव होता है, जो उसके व्‍यक्तित्‍व के आधार को ही बदल देती हैं। दर्शक पूर्णिमा के साथ अमेय के रिश्‍ते में एक नया आयाम देखेंगे। ऐसे शानदार शो के तीनों सीजन में डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार और नागेश कुकुनूर के साथ जुड़ना एक बेहतरीन अनुभव रहा है।‘’

इस सीरीज के बारे में सचिन पिलगांवकर ने कहा, “जगदीश गौरव गूढ़ तरीके से लगातार बढ़ता गया है और इस सीजन में भी वह बिल्‍कुल अलग अवतार में नजर आयेगा। मैंने ‘सिटी ऑफ ड्रीम्‍स’ के पिछले 2 सीजनों में अप्‍लॉज़ एंटरटेनमेंट, नागेश कुकुनूर और डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार के साथ काम करने का पूरा मजा लिया है और सीजन 3 में भी ऐसा ही हुआ है। राजनीति में ताकत की लड़ाई अपनेआप में एक दुनिया बनाती है। मूल बात यही है, लेकिन ‘सिटी ऑफ ड्रीम्‍स’ को इस बार बहुत अलग तरीके से पेश किया गया है और मुझे यकीन है कि दर्शक इसका मजा लेंगे।”

इस शो और अपने किरदार के बारे में प्रिया बापट ने कहा, “इस सीजन में पूर्णिमा का किरदार बेहद पेचीदा, भावुक और कई परतों वाला है। वह जिन्‍दगी में कदम-दर-कदम बढ़ती है और अपने निजी जीवन की परेशानियों तथा अपनी विरासत को बचाने के लिये ज्‍यादा ताकतवर बनकर लौटने की इच्‍छा के बीच सही संतुलन लाने की कोशिश करती है। मुझे हर सीजन में डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार के साथ काम करने में मजा आया। इसके अलावा, अतुल कुलकर्णी और सचिन पिलगांवकर जैसे माहिर एक्‍टर्स के साथ काम करने का अनुभव बेजोड़ था और मुझे इस सीजन के लिये दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है।”

इस शो के बारे में एजाज़ खान ने कहा, “सीजन 3 वसीम खान का एक अलग पहलू लेकर आया है, जिसमें उसे समझ आता है कि निडर पुलिसवाला बनना ही उसकी असलियत है। कहानी के आगे बढ़ने के साथ पूर्णिमा के साथ उसकी दोस्‍ती बढ़ती जाती है। इस बार वसीम समस्‍या को जड़ से खत्‍म करने के मिशन पर है। डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार के साथ काम करना बेहतरीन रहा, मैं बहुत उत्‍साहित हूँ और उम्‍मीद कर रहा हूँ कि प्रशंसक और दर्शक नये सीजन का मजा लेंगे।”

~हॉटस्‍टार स्‍पेशल्‍स ‘सिटी ऑफ ड्रीम्‍स सीजन 3’ के साथ राजनीति की अंधेरी दुनिया में खो जाइये,
सिर्फ डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर~

Previous articleअब लंग,अग्नाशय, छोटी आंत का प्रत्यारोपण जल्द
Next articleअमेरिका, सऊदी अरब व फ्रांस के लोग भी उत्सुक थे उप्र के नगर निकाय चुनावों को लेकर दिलचस्पी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here