कार्यबहिष्कार की रणनीति की समीक्षा

0
6931

लखनऊ । 11 व 12 अक्टूबर को कार्यबहिष्कार की रणनीति तय करने एवं जनपदीय समीक्षा के लिए राज्य कर्मचारी परिषद की बैठक हुई। इससे पहले आज पदाधिकारियों ने लोहिया अस्पताल व लोहिया संस्थान का भ्रमण कर कर्मचारियों के साथ गेट मीटिंग भी की।  पदाधिकारियों के भ्रमण के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गिरीश मिश्र महामंत्री अतुल मिश्र, संगठन मंत्री के के सचान, प्रमुख उपाध्यक्ष सुनील यादव, डा. पी के सिंह, कमल श्रीवास्तव भी मौजूद थे।

Advertisement

बैठक में महामंत्री अतुल मिश्रा ने बताया कि परिषद के पदाधिकारियों द्वारा मेरठ, सहारनपुर, बागपत, मुजफ्फरनगर, गौतमबुद्ध, हापुड़ गाजियाबाद, सम्भल, मुरादाबाद, फैजाबाद बाराबंकी, कुशीनगर, देवरिया आदि जनपदों में भ्रमण के दौरान बैठक की गयी। महामंत्री अतुल मिश्र ने बताया कि पुरानी पेंशन बहाली, फार्मासिस्ट, लैब टेक्नीशियन, आप्टोमेट्रिप्ट व संवर्गो की वेतन विसंगति दूर करने सहित मुद्दों पर लगातार आंदोलन कि या गया। प्रवक्ता अशोक कुमार ने बताया कि लखनऊ जनपद में प्रतिदिन समीक्षा बैठक आयोजित करने का निर्णय लिया गया। वही जनपद शाखा के पदाधिकारी प्रतिदिन विभिन्न कार्यालयों में गेट मीटिंग कर कर्मचारियों को कार्यक्रम की जानकारी देंगे। परिषद ने मुख्यमंत्री से अपील की तत्काल परिषद की मांगों पर वार्ता कर निर्णय करायें।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleगेटवेल क्लीनिक में बच्ची की मौत पर हंगामा
Next articleजनांदोलन बनेगा विज्ञान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here