कोहली के ब्रेक पर कहीं यह तो नहीं…

0
786

न्यूज । आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक बड़ा फैसला लिया है. कोहली ने इस वर्ल्ड कप के 11 मैचों में सबसे ज्यादा 765 रन बनाए थे. हालांकि वो फाइनल में भारत को खिताब जिताने से चूक गए. मगर अब कोहली के एक फैसले ने उनके फैन्स को चौंका दिया है।

Advertisement

दरअसल, फिलहाल भारतीय टीम सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की घरेलू टी20 सीरीज खेल रही है. इसके शुरुआती 3 मैचों में भारत 2-1 से आगे है. अब इस सीरीज के बाद भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका दौरे पर जाना है।

साउथ अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम को सबसे पहले 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलना है. इसके बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज होगी. फिर आखिर में दोनों टीमों के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी. मगर इससे पहले भारतीय फैन्स के लिए एक चौंकाने वाली खबर आई है।

विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका दौरे पर व्हाइट बॉल (वनडे-टी20) सीरीज खेलने से मना कर दिया है. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोहली ने व्हाइट बॉल से ब्रेक लेने का फैसला किया है. इसकी जानकारी उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को भी दे दी है।.

Previous articleक्रिटिकल केयर में AI की हेल्प से इलाज में मदद संभव
Next articleस्थापना दिवस पर लोहिया संस्थान को मिली चिकित्सा सुविधा की सौगात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here