अब सेक्स इच्छा को बढ़ाने के लिए बाजार में यह !

0
4810
Photo Credit:fashionpheeva.com

लखनऊ. आमतौर पर लोग चुइंगम मुंह की दुर्गंध हटाने या शौकिया खाते हैं, परंतु बाजार में अब कुछ ऐसे भी चुइंगम आने वाले हैं, जो कि पुरुषों की सेक्स इच्छा को बनाने का काम करेगा. कुछ इस प्रकार का चुइंगम फ्लोरिडा की यह कंपनी बाजार में लेकर आ रही है. चिंगम निर्माता कंपनी का दावा है कि यह चुइंगम लोगों का सेक्सी मूड बनाने में अहम रोल निभाएगा इसे मार्केट में सप्लीमेंट के रूप में बेचे जाने पर विचार किया जा रहा है. उनका दावा है फिलहाल इस चुइंगम का दिन में तीन बार सेवन करना होगा. बस यही तीन बार सेवन करने से आपका सेक्सी मूड बन सकता है. इस चुइंगम जिनसेंग विटामिन इ और कुछ खास प्रकार की जड़ी बूटियों का प्रयोग में लाया गया है.

Advertisement

जड़ी बूटियों का अफ्रीका में सदियों से सेक्स पावर बढ़ाने में इस्तेमाल किया जाता रहा है इसके अलावा इसमें ही विशेष तौर पर एक विशेष प्रकार का पाउडर भी मिलाया गया है जो कि सेक्स इच्छा को प्रबल करने में मददगार होगा. फिलहाल इस प्रकार के च्यूइंगम को बाजार में सफलता मिलने की बहुत उम्मीद लग रही है बताते चलें बहुत लोग सेक्स लाइफ को बढ़ाने के लिए अलग-अलग प्रकार की उत्तेजक दवाओं का सेवन करते हैं अगर यह चुइंगम उनकी मानकों पर खरा उतरता है तो बेहद कारगर होगा.

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleवेट लॉस और खान पान संबंधी कुछ गलतफहमियां
Next articleहो सकता है खरगोश के दूध से इसका इलाज !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here