स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल  कोरोना संक्रमित

0
784

 

Advertisement

 

न्यूज। आईपीएल के 14वें सां को शुरू होने में जब एक सप्ताह से भी कम समय बचा है और ऐसे समय में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के सामने संकट आन पड़ा है।
दरअसल दिल्ली कैपिटल्स के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल और सीएसके का स्टाफ मेंबर कोरोना संक्रमित पाया गया है। अक्षर गत 28 मार्च को कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद टीम में शामिल हुए थे, लेकिन दोबारा हुए टेस्ट में वह वायरस से संक्रमित पाए गए। फिलहाल उन्हें चिकित्सा देखभाल के तहत रखा गया है।
वहीं सीएसके की कंटेंट टीम के एक सदस्य भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है, जो फिलहाल आइसोलेशन में है। सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि उक्त सदस्य खिलाड़यिों या किसी भी सहायक कर्मचारियों के संपर्क में नहीं था और कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पहले भी अलग रह रहा था।
फ्रैंचाइजियों के अलावा मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के कई ग्राउंडवर्करों के भी कोरोना से संक्रमित पाए जाने की खबरें सामने आई हैं, हालांकि मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) के सूाों ने यह कहते हुए इन खबरों का खंडन किया है कि बाद में ग्राउंडस्टाफ नेगेटिव आया था, लेकिन मुंबई में जो हालात हैं उस हिसाब से आईपीएल के इस सा के पहले पखवाड़े में 10 मैचों की मेजबानी करना थोड़ा गंभीर हो सकता है, क्योंकि महाराष्ट्र के मुख्यमंाी उद्धव ठाकरे ने भी राज्य में दोबारा लॉकडाउन लगने की संभावना को नकारा नहीं है।

Previous articleफोकस कोविड वैक्सीनेशन कराने का फैसला
Next articleसपा के संस्थापक सदस्य व वरिष्ठ नेता भगवती सिंह का निधन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here