लखनऊ को दीवाना बनाने सड़क पर उतरेंगे LSG के योद्धा

0
350

 

Advertisement

 

 

लखनऊ. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पहली बार अपने शहर में खेलने जा रही लखनऊ सुपर जायंट््स (एलएसजी) की टीम नवाब नगरी लखनऊ में क्रिकेट के दीवानो को अपनी मौजूदगी का अहसास जोशीले और अनूठे अंदाज में कराने सड़क पर उतरेगी।
अपने होम ग्राउंड इकाना स्टेडियम पर टीम के कुछ खिलाड़ी पिछले करीब एक सप्ताह से जम कर अभ्यास कर रहे हैं जबकि रविवार को केएल राहुल की पूरी ब्रिागेड रोड शो कर राजधानी लखनऊ की फिजा में क्रिकेट की गर्माहट को भरेगी।

 

 

रविवार शाम एलएसजी के खिलाड़ी,कोच खुली बस और कार में लखनऊ की सड़कों पर नजर आयेंगे। उनके साथ बाइकों का काफिला भी होगा। नवाब नगरी के चुनिंदा हाटस्पाट पर रोड शो करने के बाद टीम अंबेडकर पार्क पहुंचेगी जहां धूम धड़ाके और गीत संगीत के साथ शानदार ड्रोन शो दर्शकों को आकर्षित करेगा।
टीम के सदस्य अपने प्रशसंको से एक अप्रैल से शुरू होने वाले अपने अभियान के लिये जबरदस्त समर्थन की अपील करेंगे। टीम शाम पांच बजे होटल ताज से निकल कर खुली कारों में सवार होंगे और रूमी दरवाजा,परिवर्तन चौक,हरवासिया चौक,हजरतगंज और गोल्फ क्लब होते हुये अंबेडकर पार्क पहुंचेगे। इस दौरान उनके आगे पीछे बाइकर्स का कारवां चलेगा। करीब डेढ़ घंटे रोड शो करने के बाद टीम साढे छह बजे अंबेडकर पार्क में समर्थकों के साथ गुफ्तगू करेगी। इसके बाद लखनऊ के आसमान पर ड्रोन शो आईपीएल के आगमन का अहसास करायेगा। बाद में पैंथर ग्रुप के रैप आर्टिस्ट शमा बांधेंगे।

 

 

इस बीच शनिवार को एलएसजी के सहायक कोच विजय दाहिया और फीलिं्डग कोच जोंटी रोड्स ने लखनऊ के युवा खिलाड़यिों को क्रिकेट के गुर सिखाये। काल्विन तालुकदार कालेज में युवा अपने चेहते क्रिकेट स्टारों से मिल कर खासे प्रभावित दिखे।

Previous articleयूपी बीजेपी की नई टीम घोषित
Next articleटेस्ट कार्ड घर बैठे जान सकेंगे नवजात में पीलिया का कारण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here