PGI ओपीडी 7 जून से

0
701

 

Advertisement

 

 

 

 

लखनऊ । संजय गांधी पी जी आई प्रशासन ने 7 जून दिन सोमवार से ओपीडी शुरू करने का निर्णय लिया है। पीजीआई निदेशक प्रोफेसर आरके धीमान द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सोमवार से शुक्रवार ओपीडी सुबह 9:30 से 4:00 बजे तक चलेगी और शनिवार को सुबह 9:30 से 12:30 तक चलेगी। मरीज ई रजिस्ट्रेशन के द्वारा इलाज करा सकेंगे।
बताते चले कोरोना के संक्रमण में कमी आते ही गंभीर मरीजों को ओ पी डी शुरू करने के लिए निदेशक प्रो आर के धीमान और मुख्य चिकित्सा अधीक्षक प्रो गौरव अग्रवाल ने नवीन ओ पी डी का दौरा किया। निदेशक ने प्रो. आर के धीमान ने पोस्ट कोविड की ओ पी डी को शुरू करने के लिए सी वी टी एस के फर्स्ट फ्लोर के पास स्थान चिन्हित किया है। सामान्य मरीज ओ पी डी में प्रवेश करने से पहले कोरोना के निगेटिव जांच की रिपोर्ट साथ लाने पर ही प्रवेश दिया जायेगा। नवीन ओ पी डी प्रातः 9 बजे से 4 बजे तक ही चिकित्सक इलाज के लिए बैठेंगे।

 

सुपर स्पेशियलिटी के चिकित्सकों की ओ पी डी में निर्धारित दिनों के समयानुसार ही उपस्थित रहेंगे। न्यूरो सर्जरी, न्यूरोलाजी, नेफ्रोलॉजी, यूरोलॉजी, इंडोक्राइनोलाजी, एंडोक्राइन सर्जरी, कार्डियोलांजी , काडिँयो वस्कुलर सर्जरी, इम्यूनोलाजी, जेनेटिक्स, हिमटोलाॅजी, रेडियोथिरेपी, पल्मोनरी मेडिसिन, चाइल्ड एंड मेटरनल हेल्थ, प्लास्टिक सर्जरी, पीडियाट्रिक्स, पीडियाट्रिक्स सर्जरी, गैस्ट्रोइन्ट्रोला़ँजी, गैस्ट्रो सर्जरी और परीक्षण सहित शल्य क्रिया को शुरू करने की योजना है।

Previous articleआओ बताएं… हरे अंडे का फंडा
Next articleमुख्यमंत्री ने व्यापारियों से वार्ता कर समस्याओं को जाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here