यहां शुरू हुआ पहला एंटी-एजिंग सेंटर

0
505
Photo Credit: Hermes Birkinbag

न्यूज डेस्क। स्मार्ट ग्रुप ने देश की राजधानी दिल्ली में देश का पहला स्मार्ट मेटाबॉलिक एंटी-एजिंग सेंटर शुरू करने की घोषणा की है। स्मार्ट ग्रुप ने बृहस्पतिवार को यहां जारी बयान में कहा कि गुजरमल मोदी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर की यूनिट- एंटी-एजिंग सेंटर देश में अपनी तरह का प्रथम मेटाबॉलिक और फंक्शनल वेलनेस क्लीनिक है। इसमें बढ़ती उम्र की वजह से होने वाले शरीर के मेटाबॉलिक सिस्टम में गड़बड़ी से होने वाली बीमारियों से नुकसान को कम किया जायेगा।

Advertisement

कहा गया है कि किसी की भी उम्र बढ़ने के साथ होने वाली बीमरियां तो होती ही है, लेकिन अब बदलती जीवनशैली में लाइफस्टाइल बीमारियां भी बढ़ती जा रही है। इन सभी के कारण शरीर को मेटाबालिक सिस्टम प्रभावित होता है आैर विभिन्न प्रकार की बीमारियों के कारण शारीरिक नुकसान होने लगता है। इस सेंटर को इन बीमारियों के लिए वन-स्टॉप सॉल्युशन के लिए डिजाइन किया गया है। यह सेंटर लोगों में बढ़ती डायबटीज जैसी 140 लाइफस्टाइल बीमारियों के इलाज के लिए बेहतर स्थान है।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleइसके लिए कर सकते है गांधीगिरी…
Next articleहैंड वॉश, टूथपेस्ट में अगर यह है तो मलाशय के कैंसर का खतरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here