यहां फिर शुरु हो गयी खून की दलाली

0
727

लखनऊ । किंग चिकित्सा विश्वविद्यालय में खून के दलाल एक बार फिर पकड़े गये। यहां चन्दौली से पत्नी का इलाज कराने आये तीमारदार से दो जालसाजों ने खून की व्यवस्था कराने के नाम पर आठ हजार रुपये ठगी का प्रयास किया। तीमारदार को शक हुआ आैर जब उसने रुपये देने से इनकार किया। तो उनकी मारपीट होने लगी। इसी बीच पहुंचे सिक्योरिटी गार्ड ने एक जालसाज को दबोच लिया जबकि दूसरा फरार हो गया।

Advertisement

चन्दौली जनपद के जमूरा सैयदराजा निवासी जयप्रकाश राजभर अपनी पत्नी का आप्रेशन कराने चिकित्सा विश्वविद्यालय आया था। डाक्टरोंे ने उससे खून की व्यवस्था करने को कहा था। वह बाहर जा रहा था तभी उसे दो युवक मिले आैर उससे कहा कि मैं तुम्हारे लिए खून की व्यवस्था करा दूंगा। इसके लिए तुम्हें आठ हजार रुपये देने होंगे। जयप्रकाश ने कहा कि हमारा व्यवस्था हो गयी है। हमारे गांव से आदमी आ रहे हैं। इस पर दोनोंे युवक जयप्रकाश से गाली-गलौज कर रुपयोंे की मांग करने लगे। हंगामा देख सिक्योरिटी गार्ड वहां पहुंचा आैर पूरा मामला सामने आने के बाद एक युवक को दबोच लिया, जबकि दुसरा भागने में सफल हो गया।

पकड़े गये युवक ने अपना नाम मो.ताहिर पुत्र हमीदुल्ला निवासी हुसैनी मस्जिद लाल रोड मोहल्ला मदीना शाह पीलीभीत बताया। उसने अपने भागे हुए साथी का नाम अकील बताया, लेकिन वह उसका निवास स्थान नहीं बता सका। पुलिस ने पकड़े गये युवक के खिलाफ धमकी कर उगाही का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया, जबकि दूसरे साथी की तलाश है। पुलिस का कहना है कि चिकित्सा विश्वविद्यलाय में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाएंगे। फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Previous articleपोस्टमार्टम पर उठे सवाल!
Next articleयहां से तय होता है खून का सौदा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here