व्हाट्सएप ग्रुप पर चल रहा था सेक्स रैकेट

1
1471

न्यूज – ऑनलाइन ही नहीं अब व्हाट्सएप पर सेक्स रैकेट चलने लगा है। कानपुर पुलिस ने व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि कानपुर में कोचिंग मंडी के नाम से प्रसिद्ध काकादेव में व्हाट्सएप ग्रुप पर सेक्स रैकेट का संचालन कर रहे तीनों युवकों काकादेव निवासी मोहित शुक्ला, सूरज सिंह और नेपाल निवासी संदीप को गिरफ्तार किया है। पुलिस इनका सहयोग कर रहे अन्य युवकों की तलाश कर रही है ।

Advertisement

उन्होंने बताया कि जानकारी मिली कि काकादेव में किराए पर रहने वाला संदीप अपने साथियों के साथ मिलकर किंग्स आफ काकादेव नाम से व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर सेक्स रैकेट चला रहा है। जिसके लिए वह लड़के और लड़कियों से तीन से पांच हजार रुपये तक लेते थे। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कोचिंग सेंटरों से छाा-छाााओं और उनके माता-पिता के मोबाइल नंबर इकट्ठा करने का काम करते थे । बाद में ये लोग अपने बनाए वाट््स एप ग्रुप में जोड़ते थे

सूाों के अनुसार रोजाना ग्रुप में अश्लील तस्वीरें और वीडियो भेजते थे। ऐसा करने के बाद ज्यादातर अभिभावक, पुरुष, महिला तथा छात्र-छात्राएं ग्रुप से बाहर हो जाते थे लेकिन इनमें से कुछ लोग व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े रहते थे । जो बाद में उनके संपर्क में आता उन्हें अपना ग्राहक बनाते थे। पकड़े गये आरोपियों ने बताया कि जो जैसे डिमांड करता था उसकी डिमांड के अनुसार हम लोग काम करते थे। इसके एवज में उनसे पैसा वसूलते थे।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleनयी आई मॉडुलर ओटी जल्द
Next articleजल्द स्थापित होगी केजीएमयू में पंचकर्म यूनिट

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here