व्हाट्सएप्प चैटिंग के खुलासे के डर से युगल ने की आत्महत्या

0
61

न्यूज। सोशल मीडिया आज कल लोगों के व्यक्ति जीवन को कितना प्रभावित कर रहा है। इसका उदाहरण आंध्र प्रदेश में देखने को मिला। यहां के सिकंदराबाद के मारेदापल्ली में व्हाट्सएप्प चैटिंग का खुलासा होने पर बेइज्जती के डर से एक पुरूष ने आत्महत्या कर ली। इसके अपने साथी की मौत की जानकारी मिलने पर उसकी महिला मित्र ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान भी दे दी। इस घटना को लेकर क्षेत्र में चर्चा बनी हुई है।

पुलिस सूत्रों की माने तो शिवा कुमार नामक व्यक्ति इसी क्षेत्र की किसी महिला के साथ व्हाट््सअप पर चैटिंग किया करता था और उसकी पत्नी ने एक दिन उसे इस महिला के बारे में पूछा तथा मामले की जानकारी घर के बुजुर्ग सदस्यों को देने की धमकी दी । इससे घबराकर शिवा ने दो दिन पहले फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। इस बात का पता जब उसकी मिा को लगा तो उसने भी शनिवार को कीटनाशक पीकर लिया जिसके बाद उसे गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here