VLCC ने UP में सफलता के 20 वर्ष पूरे किए

0
58

लखनऊ। वीएलसीसी, एक प्रमुख भारतीय सौंदर्य और कल्याण ब्रांड वीएलसीसी ने घोषणा की कि वह इस साल उत्तर प्रदेश में 20 वेलनेस सेंटर्स और 10 कौशल विकास संस्थान खोलने की योजना बना रहा है। यह विस्तार योजना वीएलसीसी की रणनीति के अनुरूप है ताकि अधिक से अधिक ग्राहकों तक पहुंच बनाई जा सके क्योंकि यह तेजी से उभरता हुए क्षेत्र है और वीएलसीसी इसमें अपनी पैठ मजबूत करने का प्रयास कर रही है। वीएलसीसी उत्तर प्रदेश में 1999 से काम कर रही है और पहले से ही राज्य में 20 सेंटर हैं और कंपनी का पहला सेंटर गोमती नगर, लखनऊ में स्थित है।

वीएलसीसी हेल्थकेयर लिमिटेड की संस्थापक श्रीमती वंदना लूथरा ने विस्तार योजनाओं के बारे में बात करते हुए कहा कि “उत्तर प्रदेश एक बढ़ता हुआ बाजार है जिसमें अधिक से अधिक लोग संपूर्ण वेलनेस और एडवांस ब्यूटी थैरेपीज के बारे में जागरूक हो रहे हैं। इस मांग को पूरा करने के लिए, हम इस साल सुल्तानपुर, गोरखपुर, गोंडा, जौनपुर, रामपुर, काशीपुर और मुरादाबाद में वेलनेस सेंटर्स खोलने की अपनी योजनाओं की घोषणा करके खुश हैं। वीएलसीसी एडवांस्ड ब्यूटी और और त्वचा देखभाल उपचारों के अलावा क्षेत्र में ग्राहकों को डीएनए वेलनेस और कूलस्कल्पटिंग जैसी नवीनतम शरीर को आकार देने और वैज्ञानिक वजन घटाने की प्रक्रिया की पेशकश कर रहा है। इसके अलावा, हम अधिक वीएलसीसी संस्थानों को जोड़ने की योजना बना रहे हैं और साथ ही यू.पी. कौशल विकास मिशन (यूपीएसडीएम) और भारत सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्रालय ने एक साथ स्किल इंडिया मिान के तहत अगले 12 महीनों में लगभग 1,000 छात्रों को प्रशिक्षित करने का आदेश दिया है।“

वीएलसीसी ने हाल ही में सीनियर सिटिजंस के लिए ’वी केयर’ के लिए एक अभियान शुरू किया है, जिसके तहत वह अपने संपूर्ण स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करने और अतिरिक्त 10 प्रतिात की छूट पर सेवाएं प्रदान करता है। ’वी केयर’ अभियान का लक्ष्य वरिष्ठ नागरिकों को ऐसी सेवाएं प्रदान करना है जो वीएलसीसी की संपूर्ण रेंज स्लिमिंग, बडी स्कल्पटिंग, दर्द प्रबंधन, सौंदर्य, एंटी एजिंग और हेयर केयर उपचारों के माध्यम से अनन्त सौंदर्य का वादा करती हैं।
वीएलसीसी समूह के बारे में श्रीमती वंदना लूथरा द्वारा 1989 में एक सौंदर्य और स्लिमिंग सेवा केंद्र के रूप में स्थापित, वीएलसीसी आज व्यापक रूप से सौंदर्य और वेलनेस उत्पादों और सेवाओं के अपने व्यापक पोर्टफोलियो के लिए अलग पहचान और उपभोक्ताओं का सर्वाधिक विश्वास रखता है। वीएलसीसी ग्रुप के संचालन वर्तमान में 150 से अधिक शहरों में 330 स्थानों और दक्षिण एशिया, दक्षिण पूर्व एशिया, जीसीसी क्षेत्र और पूर्वी अफ्रीका के 14 देशों में फैले हुए हैं। इनमें यूएई, सऊदी अरब, ओमान, बहरीन, कतर, कुवैत, केन्या, भारत, श्रीलंका, बांग्लादेश, नेपाल, मलेशिया, सिंगापुर और थाईलैंड वीएलसीसी शामिल हैंः

एशिया भर में स्लिमिंग, ब्यूटी और फिटनेस सेंटर्स की सबसे बड़ी चेन्स में से एक का प्रबंधन

ब्यूटी एवं न्यूट्रीशन (सौंदर्य और पोषण) में वोकेशनल एजुकेशन एकेडमियों का एशिया के सबसे बड़े नेटवर्क में से एक को संचालित करता है, स्विट्जरलैंड में विनिर्माण और भारत और सिंगापुर में कंपनी के प्लांट्स हैं, जिनमें त्वचा देखभाल, बालों की देखभाल और शरीर की देखभाल करने वाले उत्पादों की विस्तृत रेंज का निर्माण किया जाता है और साथ ही न्यूट्रासिटुकल्स के तहत वीएलसीसी नेचुरल साइंसेजन्न्, स्किन एमटीएक्सन्न्, बेलेवेवन्न्, एनावोसन्न्, वीएलसीसी स्लिममर्सन्न्, वीएलसीसी शेप अपन्न्, स्पेसिफिक्सन्न् और वीएलसीसी वेलसाइंस ब्रांड्स, जो कि न केवल विश्व स्तर पर सभी वीएलसीसी वेलनेस सेंटर के उपचार और उपचार में उपभोग्य सामग्रियों के रूप में इस्तेमाल की जाती हैं बल्कि दक्षिण एशिया, गल्फ कोअपरेशन काउंसिल (जीसीसी) देशों, दक्षिण पूर्व एशिया और पूर्वी अफ्रीका में 100,000 से अधिक खुदरा दुकानों और सौंदर्य सैलूनों के माध्यम से भी बेचे जाते हैं।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here