विवाह कार्ड पर वोट की अपील

0
65

न्यूज। कट्ठर समर्थक कुछ भी कर सकता है। इसका उदाहरण यहां देखने को मिला। हुआ यह कि हैदराबाद शहर के 27 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी शादी का ऐसा कार्ड छपवाया है, जिस पर मेहमानों से आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी के लिए वोट करने की अपील की गई है। बताते है कि मुकेश राव यांदे कट्टर मोदी समर्थक हैं। उन्होंने अपने मेहमानों से अनुरोध किया है कि वे महंगे उपहारों से परहेज करें आैर इसके बजाय दम्पति को उपहार के तौर पर आगामी आम चुनाव में मोदी के लिए वोट करें।

शादी के कार्ड के लिफाफे पर लिखा है, ”हमारा उपहार 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी के लिए आपका वोट है।””
21 फरवरी को होने वाले विवाह का आमंत्रण पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यांदे एक सरकारी कर्मचारी हैं आैर जब उन्होंने यह संदेश मुद्रित करने का सबसे पहले विचार किया तो उन्हें अपनी होने वाली पत्नी के साथ ही अपने परिवार के सदस्यों के विरोध का सामना करना पड़ा। यद्यपि वह उन्हें इसके लिए मनाने में सफल रहे।

यांदे ने मोदी के बारे में उल्लेख करते हुए कहा, ”हम अपने दैनिक कार्यों में इतने व्यस्त होते हैं कि हमें अपने देश के लिए कुछ करने में समय देने में मुश्किल होती है…हम कम से कम यह कर सकते हैं कि उसका समर्थन करें जो देश के लिए मेहनत कर रहा है।”” उन्होंने कहा, ”मेरे परिवार के कुछ सदस्यों ने इस पर आपत्ति जतायी लेकिन मैं उन्हें मनाने में सफल रहा..नरेंद्र मोदी के कार्य का समर्थन करने का यह मेरा अपना तरीका है।”” यांदे ने इस अपील के साथ अपने विवाह के कुल 600 कार्ड छपवाये हैं आैर उन्होंने उन्हें अपने रिश्तेदारों आैर मित्रों में वितरित करना भी शुरू कर दिया है।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here