Omg: आदमी से 3 औरतों ने किया रेप

1
318
प्रतीकात्मक चित्र

न्यूज़ डेक्स। अभी तक आप महिला ,लड़कियों के साथ बलात्कार की घटना सुनते होंगे। लेकिन सुनने में अटपटा लगेगा दक्षिण अफ्रीका में तीन महिलाओं ने युवक के साथ 3 दिन तक बलात्कार किया। उसके बाद  उसे सड़क पर फेंक कर चली गई। जानकारी के मुताबिक  शुक्रवार को 3 महिलाओं ने शेयर टैक्सी की थी। बताते हैं इस टैक्सी में पहले से तीन महिलाएं बैठी हुई थी। आरोप है कि टैक्सी में बैठने के बाद रास्ता बदल लिया तीनों महिलाओं ने युवक से कहा कि वह आगे की सीट पर बैठ जाए। आगे किसी पर बैठने के बाद उसे नशीला इंजेक्शन लगा दिया गया।

युवक का कहना है जब उसे होश आया तो वह एक अंजान कमरे में पढ़ा हुआ था। वह महिलाएं बारी बारी से  उससे बलात्कार  कर रही थी। नाकाम होने पर उसे एनर्जी ड्रिंक पिलाई जाती थी और दिन में बारी बारी से उसके साथ बलात्कार किया जाता था। युवक उनसे छोड़ने के लिए कहता था तो वह उसे डराती धमकाती थी। 3 दिन में उसकी हालत खराब होने पर महिलाएं युवक को अर्धनग्न हालत में एक सड़क किनारे फेंक कर चली गई। युवक ने एक कार के मालिक से मदद मांग कर पुलिस को जानकारी दी।

पुलिस घटना की जांच में जुट गई है बताते चलें दक्षिण अफ्रीका में पुरुषों के साथ 20 प्रतिशत बलात्कार के मामले सामने आए हैं। अगर देखा जाए तो दक्षिण अफ्रीका में पुरुषों के साथ बलात्कार की घटनाएं होती रहती हैं फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here