स्वास्थ्य एवं सौंदर्य का अपडेट करेगी एआईसीबीएसीओएन

0
305

लखनऊ। एरोमेटिक तेलों से फेशियल करने की तकनीक चर्चित सुगंध विशेषज्ञ ब्लासम कोचर तो फिल्म स्टारों की हेयर स्टाइल कटिंग की जानकारी हरीश भाटिया ऑल इंडिया कास्मेटोलॉजिस्ट एण्ड ब्यूटीशियन्स एसोसिएशन का स्वास्थ्य एवं सौदर्य पर एक दिवसीय 15 वां वार्षिकोत्सव में देंगे। होटल रेनिसा में रविवार को आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पीजीआई निदेशक डा. राकेश कपूर होंगे।
यह जानकारी आयोजक प्रमुख डा. रमा श्रीवास्तव ने पत्रकार वार्ता में दी। कार्यक्रम में सुगंध विशेषज्ञ ब्लासम कोचर एरोमेटिक तेलों से फेसिएल करने की तकनीक की जानकारी देंगी।

कास्मेटिक सर्जरी काफी बढ़ी है –

इसके अलावा हरीश भाटिया हेअर कटिंग की नयी तकनीक बताएंगे आैर वर्तमान समय में फिल्म स्टार के हेअर कटिंग की जानकारी देंगे। इसके अलावा कार्यक्रम में समन्था कम्पलीट ब्रााइडल मेकओवर की जानकारी देगी। प्लास्टिक सर्जन डा. वैभव खन्ना ने बताया कि लोगों अब प्लास्टिक सर्जरी कराने का चलन बढ़ रहा है। इसमें कास्मेटिक सर्जरी काफी बढ़ी है। उन्होंने बताया कि कास्मेटिक सर्जरी में होठों को शेप देने के अलावा शरीर के अंगों को बेहतर करने का चलन बढ़ गया है। मुख्य आर्कषण किंग एण्ड क्वीन 2017 प्रतियोगिता का आयोजन होंगा। संदीप आहूजा बालों के समस्याओं का निदान करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here