सोचिए कि कपिल शर्मा की शादी में कौन आमंत्रित है?

0
105

कौन बनेगा करोड़पति के सीज़न 10 के ग्रैंड फिनाले एपिसोड के लिए शूट के दौरान, जो 26 नवंबर को प्रसारित होगा, स्टैंड-अप कॉमेडियन अभिनेता कपिल शर्मा को विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। उन्हें सामाजिक कार्यकर्ता और पर्यावरणविद् श्री रवि कालरा के गैर सरकारी संगठन – द अर्थ सेवियर्स फाउंडेशन का समर्थन करते हुए देखा जाएगा। प्रसिद्ध कॉमेडियन कुछ समय के लिए टीवी स्क्रीन से दूर हैं और हाल ही में ट्विटर पर उन्होंने अपने वापसी कार्यक्रम की घोषणा की, जिसे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाएगा।

केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन से मुलाकात करते हुए कपिल की खुशी उनके चेहरे पर काफी स्पष्ट थी और श्रीमान बच्चन के समान उत्साह के साथ आगे बढ़ने से यह दोगुनी हो गई। कपिल ने इस शो की बड़ी सफलता के लिए अमिताभ बच्चन को बधाई दी। लेकिन कपिल तब चारों खाने चित्त हो गए, जब बच्चन ने उन्हें उनके आने वाले शो और जल्द ही विवाह बंधन में बंधने के लिए बधाई दी। कपिल शर्मा गए और उन्होंने कहा कि वह सफल वैवाहिक जीवन के लिए केबीसी के इस मेजबान से कुछ सुझाव लेना पसंद करेंगे। “मैं आपको एक स्थायी गुरु मंत्र दूंगा जिसका पालन आप अपने पूरे जीवन में कर सकते हैं – हमेशा सॉरी कहें! किसी भी समय, आपको लगता है कि चीजें मुश्किल हो रही हैं तो सॉरी कहें।

यह एक शब्द है जिसकी जरूरत किसी भी जोड़े के बीच चीजों को खुश रखने के लिए है। जब भी आपकी पत्नी गुस्से में होती है तो बस ‘सॉरी’ शब्द कहें!” एक मिनट बर्बाद किए बिना कपिल ने दिसंबर में अपनी शादी के लिए अमिताभ बच्चन को आमंत्रित किया। उन्होंने कहा, “अमिताभ सर आपको मेरी शादी में आना होगा!” जिस पर एबी ने कहा, “बिल्कुल हां!” हालांकि, कपिल होने के नाते कपिल ने एबी से कहा, “अब आपने राष्ट्रीय टीवी पर हां कहा है तो अब आपको आना ही होगा!” कौन बनेगा करोड़पति का ग्रैंड फिनाले देखिए, जो शुरू हो रहा है 17 नवंबर से, रात 9 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here