ब्लड में अल्कोहल मिला, श्रीदेवी कि बाथटब डूबने से हुई मौत

    0
    1089

    डेस्क .बॉलीवुड में अपने अभिनय कई दशकों तक  सबका दिल जीत लेने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत में  एक चौका देने वाला  तथ्य पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार  श्रीदेवी के ब्लड में अल्कोहल पाया गया है और उसके कारण उनकी मौत बाथटब में  डूबने से हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार  यह एक हादसा है  उन्हें कोई कार्डियक अरेस्ट नहीं हुआ था. बताते चलें 24 की रात को अचानक हार्ट अटैक से निधन हो गया है. इस घटना से बॉलीवुड समेत पूरे देश में उनकी मौत को लेकर गहरा शोक हैं.

    Advertisement

    श्रीदेवी एक शादी समारोह में शामिल होने दुबई गई थीं. वहां उनकी हार्ट की दिक्कत हुई और तेजी से तबीयत बिगड़ने लगी उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया परंतु बताया जाता है रास्ते में ही हार्ट अटैक से तबीयत अचानक बिगड़ गई और मौत हो गई. उनके साथ पति बोनी कपूर और बेटी खुशी भी दुबई में मौजूद थे. वो परिवार के साथ शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची थीं तभी उनकी तबीयत बिगड़ गई.

    दो दशकों तक सिल्वर स्क्रीन पर चांदनी बिखेरनी वाली इस अभिनेत्री ने हाल ही में मॉम फिल्म में अहम रोल निभाया था. इससे पहले इंग्लिश विंग्लिश मूवी में कमबैक कर उन्होंने पर्दे पर जबरदस्त वापसी की थी. इनके साथ खुदा गवाह, मिस्टर इंडिया और चांदनी जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मों के नाम भी जुड़े हैं.

    श्रीदेवी ने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी की थी. श्री देवी और बोनी कपूर की दो बेटियां हैं. जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर. श्री देवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में हुआ था. उन्होंने बतौर बाल कलाकर अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद उन्होंने भारत की पहली महिला सुपरस्टार का सफर तय किया.

    महज 54 वर्ष की अभिनेत्री श्री देवी की असमय मृत्यु पर प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से भी शोक व्यक्त किया गया हैं. पीएम मोदी की ओर से किए गए इस ट्वीट में लिखा है- विख्यात अभिनेत्री श्रीदेवी के असमय और अचानक निधन से दुखी हूं. लंबे करियर में उन्होंने अलग-अलग तरह के यादगार रोल निभाए. मैं इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं. उनकी आत्मा को शांति मिले…| इसके अलावा श्रीदेवी की हॉट अटैक की खबर सुनकर पूरे फिल्मी जगत शोक की लहर फैल गई. बहुत लोग एक पल तो इस घटना को यकीन ही मानने को तैयार नहीं थे वह अपनी बेटी की फिल्म की लॉन्चिंग की तैयारी को लेकर बहुत खुश थी.

    अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
    द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

    Previous articleगुस्सा चढ़ा तो लगा दिया महानिदेशालय में ताला
    Next articleटीबी की जांच और आसान

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here