तो इसलिए लखनऊ में थी… श्री देवी की बेटी जान्हवी कपूर

0
832

लखनऊ । बालीवुड की चुनिंदा अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फिल्म ‘ धड़क” 20 जुलाई को रिलीज होगी। वह दोनों राजधानी लखनऊ में फिल्म के प्रमोशन को आये। सोमवार को फिल्म के प्रमोशन के दौरान पत्रकारों से कहा कि जान्हवी कपूर ने कहा कि उसे यूं तो मां द्वारा निभाये गये सारे रोल बेहद पसन्द है, लेकिन फिल्म ‘सदमा” वाला किरदार वह पर्दे पर निभाना चाहती है।

Advertisement

पिछले दो दिनों से राजधानी में रहे कलाकारों ने कहा कि इमामबाड़ा देखे बिना वह लोग यहां की इमारतों के कायल हैं, इसलिए रविवार को वह लोग इमामबाड़ा आैर रूमी गेट भी देखने गये। ईशान व जान्हवी ने बताया कि उन लोगों ने पिछले दो दिनों में लखनऊ का विश्व प्रसिद्ध इमामबाड़ा व रूमी दरवाजा देखने के साथ ही टुण्डे के कवाब भी खाये।

हजरतगंज स्थित मेगा मॉल ‘सहारागंज” में आयोजित पत्रकार वार्ता में कलाकारों ने बताया कि जो भी कलाकार लखनऊ आते हैं, वह इमामबाड़ा, भुलभुलैया देखे बिना वापस नहीं जाते है, तो हम कैसे वापस चले जाते। जान्हवी और ईशान सहारागंज के पीवीआर सिनेप्लेक्स पहुंचकर अपनी फिल्म पर बात भी चर्चा की। उन्हें एक झलक देखने के लिए लोगों की भीड़ काफी एकत्र थी। जान्हवी कपूर ने बताया कि वह श्रीदेवी की बेटी जरूर है, लेकिन इस फिल्म में उनकी मां की छवि नजर आएगी, बल्कि उसका अपना बेहतर अंदाज भी दर्शकों को देखने को मिलेगा।

ईशान ने बात करते हुए कहा कि यदि वह एक्टर न होता तो एक डांसर बन जाता, लेकिन उसे बचपन से एक्टिंग का शौक था, भाई शाहिद कपूर के साथ उनके सेट पर गया तो बहुत कुछ सीखने को मिला। ईशान व जान्हवी ने बताया कि उन लोगों ने पिछले दो दिनों में लखनऊ का विश्व प्रसिद्ध इमामबाड़ा व रूमी दरवाजा देखने के साथ ही टुण्डे के कवाब भी खाये। कलाकारों ने कहा कि वह लोग यहां की तहजीब आैर मिलनसारिता के कायल हैं। कलाकारों ने फिल्म के कुछ गाने भी गुनगुनाए।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleअगर यह हो गया… बिना नोटिस आंदोलन : सुनील
Next articleयहां सम्मानित हुए डाक्टर …

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here