रेल हादसे में दो आैर मरे

0
463

लखनऊ। रायबरेली रेल हादसे में घायल दो मरीजों की अौर मौत हो गयी। इसमें एक घायल का इलाज किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा था,जबकि दूसरे घायल मरीज पीजीआई के अपेक्स ट्रॉमा सेंटर में वेंटिलेटर पर भर्ती था। इसके साथ ही वहीं रेल हादसे में अन्य पांच घायल मरीजों का इलाज केजीएमयू में चल रहा है। डाक्टरों के अनुसार उनकी हालत में सुधार हो रहा है। बताते चले कि रायबरेली के हरचंदपुर रेलवे स्टेशन के पास फरक्का एक्सप्रेस बुधवार सुबह छह बजे दुर्घटनाग्रस्त होने पर कई बोगियां पटरी से उतर गयी थी। इस घटना में गंभीर रूप से घायल छह लोग केजीएमयू के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया था। इनमें एक गंभीर घायल आठ वर्षीय सुगंध की तबियत तेजी से बिगड़ने के कारण पीजीआई रेफर कर दिया गया था। जहंा पर उसे पीजीआई के अपेक्स ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया गया। जहां पर डाक्टरों के अनुसार उसकी हालत काफी गंभीर बनी थी।

Advertisement

डाक्टरों की तमाम कोशिशों के बाद भी बीती रात सुगंध की मौत हो गयी। वही केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में घायल रिक्कू की हालत तेजी से बिगड़ने पर उसे क्रिटकल केयर यूनिट में वेंटिलेटर पर भर्ती कराया गया। यहां पर इलाज के दौरान सुबह साढे चार बजे के आस- पास उसकी मौत हो गयी। यहां पर अब राजू, पिंटू, अनीता, रसिकलाल व उनकी पांच वर्षीय बेटा चमन का भर्ती है। केजीएमयू प्रवक्ता डॉ.संतोष कुमार ने बताया कि अन्य पांच मरीजों की हालत में काफी सुधार हो रहा है। वही सीएमएस डॉ अमित अग्रवाल ने बताया कि घायल सुगंध की हालत काफी गंभीर था। बुधवार रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleहोगी नये डाक्टरो की तैनाती, शाम को चलेगी ओपीडी
Next articleबच्ची के दिल में था छेद, जटिल सर्जरी करके किया ठीक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here