पुराने लखनऊ में तनाव, पथराव, पुलिस बल तैनात हाई अलर्ट

0
126

लखनऊ. अयोध्या में राम भक्तों की बढ़ती भीड भीड़ पर एक तरफ राज्य सरकार कड़ी नजर रखे हुए हैं तो दूसरी तरफ राजधानी के पुराने लखनऊ में आज देर शाम अचानक कुछ  लोगों ने भारत विरोधी  नारे लगाने शुरू कर दिए। यही नहीं जब लोगों ने इसका विरोध किया तो पथराव करते हुए भाग निकले। इस घटना के बाद पुराने लखनऊ के राजाजीपुरम क्षेत्र के कुछ इलाकों में तनाव व्याप्त हो गया है। अचानक इस खटवा को देखते हुए मौके पर स्थानीय विधायक के साथ पुलिस बल भी तुरंत पहुंच गए और लोगों को समझा बुझाकर सौहार्द बरतने के लिए कहा।

बताया जाता है कि माहौल बिगाड़ने वाले लोगों की तलाश पुलिस बनने चारों तरफ शुरू कर दिया है । इसके अलावा संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा बल को और बढ़ा दिया गया है। बताया जाता है कि तनाव को देखते हुए कल रैपिड एक्शन फोर्स और पुलिस बल की टीमें जगह जगह सतर्क रहेंगी और जांच पड़ताल भी करती रहेंगी। बताया जाता है कि इस घटना के बाद शासन और जिला प्रशासन के साथ ही सभी अधिकारियों ने अन्य जनपदों में भी हाई अलर्ट कर दिया है। जगह-जगह नाकेबंदी कर दी गई है।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here