पीआरओ को बचाने में नाकाम सुरक्षागार्डो ने फिर तीमारदार को पीटा

0
594

लखनऊ । अपने पीआरओं को तीमारदार की पिटाई से बचाने में नाकाम किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के ट्रामा सेंटर के सुरक्षा गार्डो ने एक बेबस तीमारदार की जमकर पिटाई की। उसे मारते हुए वार्ड से गेट तक लेकर आये तीन चार गार्डो ने पीट डाला। उसके बाद पीआरओं ने आकर मामले का पटाक्षेप करा दिया।

Advertisement

हुआ यू कि दूसरे तल पर कुछ तीमारदार अपने मरीज के लिए ब्लड लेकर जल्द बाजी में आ रहे थे। तभी वहां पर तैनात सुरक्षा गार्ड लोगों को बाहर निकाल रहा था। इस बीच वह गार्ड से टकरा गया। गार्ड ने उसे पकड़ लिया आैर मारने का आरोप लगाने लगा तो वह युवक तीमारदार भी भिड़ गया आैर गलत से टकरा गया मारा नही है। दोनों में हाथपाई हुई तो गार्ड उसे पीटने लगा आैर खीचते हुए नीचे ले आया। वह युवक चिल्ला कर रहा था कि मारा नहीं है टकरा गया। इसके बाद गार्ड उसे गेट के पास कर मिल कर पिटने लगे। कुछ लोगों ने हस्तक्षेप करके पीआरओ कमरे में युवक को ले गये। पीआरओ के आने का इंतजार करने लगे।

कुछ देर बाद पीआरओ ने आकर मामला शांत करा दिया। मामला मीडिया की नजर में आने पर गार्डो ने धमकी दी अगर पिटाई करने की शिकायत की तो मरीज को बाहर निकलवा देंगे आैर गार्ड को पीटने के आरोप में जेल भी करा देंगे। इस घबराये युवक ने हाथ जोड़ लिया कि प्लीज मरीज का इलाज कराने दो हम कुछ नहीं बोलेंगे।

Previous articleबाल महिला अस्पतालों में पीपीपी मॉडल पर होगी जाँच !
Next articleकैंसर के प्रति जागरूकता कार्यक्रम आठ मार्च को

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here