प्री-मेडिकेटेड होम्योपैथिक दवाओं से मरीजों को फायदा

0
74

लखनऊ। होम्योपैथी में पहली बार प्री-मेडिकेटेड स्टैंडर्डाइज्ड होम्योपैथिक दवाओं को मरीजों के लिए उपलब्ध कराया है। यह होम्योपैथी के मानकों को बढ़ाएगा और उच्चगुणवत्ता दवा मरीजों को मिलेगी। इन्नोवेटिव पैकेजिंग में आने वाली प्री-मेडिकेटेड ग्लोब्यूल्स पारंपरिक होम्योपैथी उत्पादों की तुलना में बेहतर गुणवत्ता, सुविधा और अनुभव प्रदान करता है। ग्लोब्यूल्स को दो सप्ताह की लंबी प्रक्रिया और स्वयं की प्रौद्योगिकी के साथ तैयार किया जाता है,स्वयं का ट्रिपल मेडिकेशन सिस्टम ग्लोब्यूल्स की तह तरल के एक समान अवशोषण को सुनिश्चित करता है। इस इन्नोवेटिव वैश्विक उत्पाद को बॉयरन ट्यूब के नाम से पुकारा जाता है, यह एक इन्नोवेटिव डिलीवरी सिस्टम में होम्योपैथक उपचार प्रदान करता है।

प्रबंध निदेशक प्रशांत ने कहा मल्टीडोज ट्यूब्स और सिंगल डोज के रूप में मेडिकेटेड ग्लोब्यूल्स अभी मौजूद है, यह फ्रांस में बने हैं और यह मरीजों को उच्चस्तरीय मानकीकरण और सुविधा प्रदान करते हैं। इसी प्रकार के विदेशों में बहुत अधिक कीमत पर उपलब्ध हैं। बॉयरन की आरएंडडी का ध्यान क्लीनिकल ट्रायल आयोजित कर प्रभावी और मानकीकृत उत्पाद के विकास पर केंद्रित है। बॉयरन पेटेंटेड प्रक्रिया और प्रौद्योगिकियों का उपयोग करती है जो पारंपरिक विधियों को आधुनिक विज्ञान के साथ मिलाती है ताकि उत्पाद न केवल होम्योपैथिक सिद्धांतों का पालन करें बल्कि उच्च गुणवत्ता वाले मानकों को भी प्रदर्शित करें।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here