पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वेंटिलेटर पर

0
665

लखनऊ. देश के पूर्व प्रधानमंत्री और जनप्रिय भाजपा के वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेई को आज दिल्ली एम्स में भर्ती चल रहे है. जून महीने से भर्ती चल रहे हैं अटल बिहारी वाजपेई की हालत डॉक्टरों ने गंभीर बताई है और उन्हें क्रिटिकल केयर यूनिट में भर्ती किया गया है. जून महीने में उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था. तब से भर्ती चल रहे हैं. विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य को देखते हुए इलाज कर रही है . श्री बाजपेई का हाल चाल लेने े के लिए भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेता एम्स में जा भी रहे थे.

Advertisement

बताया जाता है बीती रात से श्री वाजपेई की हालत ज्यादा बिगड़ गई एम्स के डॉक्टरों ने तत्काल उन्हें क्रिटिकल केयर यूनिट में भर्ती करते हुए इलाज तो शुरु कर दिया है. परंतु देर शाम दिल्ली एम्स के डॉक्टरों ने बुलेटिन जारी करके उनकी हालत को गंभीर बताया है. डॉक्टरों का कहना है वहां भी विशेषज्ञ डॉक्टर की एक टीम उनके इलाज के लिए लगा दी गई है. अपने वरिष्ठों और जनप्रिय नेता की हालत गंभीर होने की सूचना मिलते ही भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleकेजीएमयू में किया गया लिवर, कार्निया प्रत्यारोपण
Next articleअटल जी से वार्ता के वह तीस मिनट… दिशा ही बदल गयी : डा. संदीप तिवारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here