ओपीडी ब्लॉक का उद्घाटन हुआ, पत्थर का अता-पता नहीं 

0
677

लखनऊ । बलरामपुर अस्पताल में ओपीडी ब्लॉक के लोकार्पण हुए एक माह के अधिक बीत चुका है। यह हालत तब है जब प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ही इस ब्लॉक शिलान्यास व लोकार्पण का पत्थर नहीं लगा है। अस्पताल प्रशासन के अनुसार पत्थर लगाने की जिम्मेदारी कार्यदायी संस्था की है, इसलिए वही पत्थर लगवाएंगे। गत सप्ताह ओपीडी के पास लोकार्पण का पत्थर  रखा हुआ कई लोगों ने देखा था। इसके बाद पत्थर कहां है इसकी जानकारी देने वाला कोई नहीं है।

Advertisement

31 मार्च को वर्ष 2016 काम्पलेक्स निर्माण लक्ष्य रखा गया –

मुख्यमंत्री ने बीस दिसम्बर को अपने आवास से बलरामपुर अस्पताल के ओपीडी काम्पलेक्स का उद्घाटन किया था। इसके बाद 23 दिसम्बर को अस्पताल में लोकार्पण समारोह में स्वास्थ्य मंत्री प्रो. शिवाकांत ओझा, परिवार कल्याण मंत्री रविदास मेहरोत्रा भी अतिथि के रूप में मौजूद थे। इन्होंने पूरे ब्लॉक की चिकित्सा व्यवस्था जानी लेकिन किसी ने शिलान्यास व लोकार्पण का पत्थर लगा है या नहीं। इस ओर ध्यान नहीं दिया। इस ब्लॉक में सभी विभागों की ओपीडी, दवा काउंटर, पैथालॉजी का सैम्पल कलेक्शन सेन्टर आैर पार्किंग की व्यवस्था की गयी। वर्ष 2014 में प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ओपीडी का शिलान्यास किया था।

तीन मंजिला इस काम्पलेक्स की अनुमानित लागत 3337.69 लाख रुपये थी। 31 मार्च को वर्ष 2016 काम्पलेक्स निर्माण लक्ष्य रखा गया। अस्पताल के निदेशक डा. ईयू सिद्दीकी ने बताया कि शिलान्यास व लोकार्पण पत्थर लगवाने की जिम्मेदारी निर्माण करवाने वाली कार्यदायी संस्था की है।

Previous articleसिविल में पुरस्कार चयन पर रोष 
Next articleअसम में उल्फा ने किए छह जगह बम विस्फोट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here