ओक्वू लाया है भारत में पीढ़ी के लिए स्मार्ट फोन

0
1085

लखनऊ: मोबाइल की दुनिया में गतिशील और ग्राहक केंद्रित स्टार्टप ओक्वू ने  अपना नया स्मार्टफोन, ओमीक्रॉन मार्केट में लेकर आई है। ओक्वू पाई की बड़ी सफलता के बाद, ब्रांड ने आज की टेक सेवी जेनरेशन के लिए एक नए स्तर की रिच डिस्प्ले और तमाम एडवांस सुविधाओं से लैस मोबाइल के साथ मार्केट में आये है। ओमिक्रॉन स्मार्टफोन बहुत ही अलग फिचर्स लेकर आ रहा है जो मोबाइल अनुभव के लिए एक नई मिसाल कायम करेगा। अपनी हाई क्वालिटी और फ्यूचरिस्टिक ट्रेंड्स के आधार पर यह स्मार्टफोन गतिशील और डिमांडिंग जीवन शैली को फॉलो करने वाले आज के उपभोक्ताओं की जरूरतों पर खरा उतरने का दावा करता है।

Advertisement

ओक्वू ओमीक्रॉन के खास स्पेसिफिकेशन्स

प्रोडक्ट नाम: ओक्वू ओमीक्रॉन
बॉडी डिजाइन: स्लीक लुक में पूर्ण सीएनसी से तैयार मैटल फ्रेम के साथ
स्क्रीन डिस्प्ले: 5.5 इंच 1920 X1080 पिक्सल्स फुल एचडी आइपीएस डिस्प्ले (~480 पीपीआई डेंसिटी हाइऐस्ट इन द कैटेग्री)
कैमरा: क्रिस्टल क्लियर रीयल टाइम फोटो के लिए पीडीएफ टेक्नोलॉजी के साथ 13 मेगा-पिक्सल्स रीयर केमरा और ट्रैंडसेटिंगसेल्फी फ्लैश के साथ सामने का 5 मेगा पिक्सल्स वाला फ्रंट कैमरा
रैम: 3जीबी
रोम: 32 जीबी इंटरनल मेमोरी जो 64 जीबी तक एक्सपेंडेबल है।
ऑपरेटिंग सिस्टम: एंड्राइड मार्शमैलो 6.0.1
चिपसेट: मिडियाटेक
प्रोसेसर: 1.5 गीगाहर्ट्ज क्वाड कोर प्रोसेसर
फिंगर प्रिंट सेंसर: 0.1 सेकंड के अनलॉक समय के साथ त्वरित प्रतिक्रिया।
बैटरी: 3000 एमएएच
सिम: डुअल 4 जी वोल्ट
प्राइस: 10,499

ओक्वू का विश्वास है कि वह लोगों की हर पीढ़ी के इस्तेमाल के लिए मोबाइल इंडस्ट्री की नवीनतम तकनीक पेश करे। सबसे अच्छा अनुभव देने और उपभोक्ताओं की पहुंच के भीतर रहने वाले स्मार्टफोन्स को विकसित करने और लॉन्च करने की दिशा में कंपनी लगातार काम कर रही है। कंपनी नवीनतम डिवाइस स्मार्टफोन की लुक और डिजाइन के साथ समझौता किए बगैर उपयोगकर्ता के भारी शुल्क वर्कलोड के साथ तालमाल बिठाने वाली बेहतरीन एड़वासं सुविधाएं देने में सक्षम है।
इस अवसर पर ओक्वू के सीईओ और प्रबंध निदेशक अंशुमान अतुल ने कहा कि, “हमारे पहले मॉडल ओक्वू पाई के लॉन्च के बाद हमें बड़े पैमाने पर बाजार से अच्छा रिस्पांस मिला है जिसकी मदद से हमें पूर्वी और दक्षिण भारत में विस्तार करने में सफलता मिली और साथ ही हमने महाराष्ट्र में भी भारी बाजार को फैलाया है। ओक्वू ओमीक्रॉन के साथ हम ऑपरेटिंग क्षेत्रों में अपने विकास को गति देने की योजना बना रहे हैं। इसके अलावा उत्तरी भारत में भी सेंटर खोलने के लिए विचार विमर्श कर रहे हैं”।

छह महीने की अवधि में 10 लोगों की एक टीम से आज 100 पर पहुंच गई है। इससे हमारे उत्पाद की ताकत के साथ साथ हमारी गहन समझ, रणनीति और सामूहिक कड़ी मेहनत का पता चलता है। श्री अंशुमान अतुल ने कहाकि ओमिक्रॉन के साथ हम 9000 से 12,000 रुपये के सबसे प्रतिस्पर्धी और रोमांचक मूल्य ब्रैकेट में प्रवेश करते हैं। इस कीमत पर उपलब्ध स्मार्टफोन की भारत में अधिक ब्रिकी की बहुत ज्यादा संभावना है।

कंपनी स्मार्टफोन बाजार को भविष्य में बढ़ाने नई तकनीक को आसानी से उपलब्ध कराने और लोगों के लिए तकनीक को सुलभ बनाने पर जोर देती है। ओक्वू स्मार्टफोन्स के बनाने और असेंबल करने के काम चीन के शेन्जेन में किया जाएगा और आगे से कंपनी भारत में अपनी असेंबली इकाई स्थापित करने की योजना बना रही है। कंपनी रिसर्च एंड डेवलपमेंट सुविधा विकसित करने के लिए एमिटी यूनिवर्सिटी के साथ भी बातचीत कर रही है।

ओक्वू के बारे में –

2016 में स्थापित, ओक्वू एक आगामी मोबाइल कंपनी है जो अपने ग्राहक को जीवन के स्मार्ट तरीकों के माध्यम से जोडकर रखने में विश्वास करती है। इनोवेटिव कंपनी गुणवत्ता और मूल्य के मामले में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सक्षम मोबाइल सेट और सहायक उपकरण प्रदान करती है।

प्रीमियम मोबाइल ब्रांड की 1 मिलियन अमरीकी डालर की पूंजी के साथ शुरूआत की गई थी, जिसका उद्देश्य तकनीकी स्तर पर एडवांस स्मार्टफोन के माध्यम से भारतीय दर्शकों की लाइफस्टाइल को पर्याप्त रूप से अपग्रेड करना था।
कंपनी का मुख्यालय, नोएडा में है। कंपनी ने शेन्जेन, चीन में एक मेन्यूफैक्चरिंग प्लांट में निवेश किया है और पहले ऑपरेटिंग वर्ष के खत्म होने से पहले एक फंक्शनल असेंबली प्लांट भारत में होगा।

2017 के वित्तीय वर्ष में 500 समर्पित आउटलेट खोलने की योजना बना रहे हैं, दोनों ऑनलाइन और ऑफलाइन बाजारों की सेवा के लिए काम करते हैं। मोबाइल कंपनी ने 2017 तक 4 लाख स्मार्टफोन्स बेचने औरकुशलतापूर्वक एक लॉयल क्लाइंट बेस बनाने का  लक्ष्य रखा है। एक मजबूत कारोबारी मॉडल और इनोवेटिव भारतीय प्रौद्योगिकी उत्पादों की मदद से ओक्वू आने वाले कुछ वर्षों में भारत में शीर्ष 10 सबसे मूल्यवान ब्रांडों में खुद को स्थान देने के लिए तैयारी कर रहा है।

Previous articleसीएम ने पीएमएस संवर्ग से की बेहतर सहयोग देने की अपील
Next articleयहां उपकरण है खराब, मरीज हो रहे रेफर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here