नर्स को जड़ा तमाचा, तो काम बंद हो गया

0
1037

लखनऊ। शनिवार की देर रात में श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्पताल में इमरजेंसी में मरीज को देखने आयी महिला तीमारदार ने वीडियों बनाये जाने का विरोध कर रही नर्स को तमाचा जड़ दिया। इसके बाद इमरजेंसी में कर्मचारियों व नर्सिंग स्टाफ ने काम ठप करके हंगामा मचाना शुरू कर दिया। इससे वहां पर अफरातफरी मच गई। लगभग एक घंटे तक इमरजेंसी सेवा ठप रही। काफी संख्या में आ रहे मरीज बिना इलाज के लिए पड़े रहे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों को पक्षो को पकड़ कर कोतवाली ले आयी। जहां पर दोनों पक्षों के बीच सुलह कर लिया।

Advertisement

बताते है कि अस्पताल की पुरानी बिल्डिंग के वार्ड में भर्ती नरही निवासी महिला मरीज संग कुछ महिला तीमारदार व पुरुष शनिवार देर रात तक बैठे बाते कर रहे थे। यहां पर फीमेल वार्ड की नर्स ने पुरुषों होने की आपत्ति दर्ज कराई। इस दौरान महिला तीमारदारों ने उल्टे नर्स का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। नर्स ने विरोध जताया तो उससे भिड़ने लगी। नर्स महिला तीमारदारों को लेकर इमरजेंसी पहुंची आैर महिला तीमारदार का मोबाइल छीनकर वीडियो डिलीट करने के लिए कहा। इससे भड़की महिला तीमारदार ने नर्स को तमाचा जड़ दिया, इसके बाद तो वहां पर हंगामा हो गया। इमरजेंसी में मौजूद स्टॉफ काम बंद करके कारवाई की मांग को लेकर अड़ गए।

काम ठप व हंगामे की जानकारी मिलने पर अस्पताल के निदेशक, सीएमएस-एमएस समेत अन्य स्टॉफ इमरजेंसी पर पहंुच गए। आरोप है कि महिला तीमारदारों के हंगामे व बवाल के चलते इमरजेंसी प्रभावित हो गई। करीब एक घंटे तक चले हंगामे से इमरजेंसी में मरीजों का इलाज बंद सा हो गया। सूचना पर आई पुलिस ने छानबीन की। पुलिस दोनों पक्षों को कोतवाली ले गई। कोतवाली पहुंचते ही दोनों पक्षों ने सुलह कर लिया। निदेशक डॉ. एचएस दानू ने बताया कि महिला तीमारदारों ने इमरजेंसी सेवा बाधित कर दी थी। नर्स से हाथापाई करने संग उसका वीडियो बना रही थी। उन्होंने कहा मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleघबराये नहीं, सिर्फ दवाओं से ठीक हो जाती है बाईपोलर डिसआर्डर
Next articleएक अप्रैल से बैंक आफ बड़ौदा में विजय बैंक, देना बैंक का विलय, बनेगा देश का तीसरा बड़ा बैंक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here