न्यूरो सर्जन रवि देव पर यौन उत्पीड़न का आरोप

0
777

लखनऊ – राजधानी के चर्चित न्यूरोसर्जन डॉ रवि देव पर यौन उत्पीड़न का मुकदमा महानगर थाने में दर्ज कराया गया है. उनके साथ महिला को धमकी देने वाले पत्रकार और पुलिस के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया गया है. इसके बाद डॉ रवि देव के शुभचिंतकों ने चुप्पी साध ली है. बताया जाता है कि दिसंबर 2013 में ऑपरेशन कराने आई युवती आई थी. उन्होंने बहला-फुसलाकर उसका शारीरिक शोषण किया था और अश्लील तस्वीरें खींचकर उसे ब्लैकमेल कर रहे थे. डॉक्टर देव पर आरोप है कि शादी का झांसा दे रखा था. डॉक्टर रवि देव ने अपने नर्सिंग होम में नौकरीदेने के अलावा उसे रहने के लिए अलीगंज में फ्लैट दिया था.

बताया जाता है कि पीड़िता ने दिसंबर 2015 में दिया एक बेटे को जन्म दिया था. लेकिन महिला ने डॉ रवि देव की यातनाओं से तंग आकर पीड़िता न रिश्ता तोड दिया था तो अब रवि देव अपने कथित पुलिस वाले दोस्त और पत्रकार साथी के साथ पहुंचे पीड़िता को धमकाने लगे थे. इससे तंग आकर पीड़िता की तहरीर पर न्यूरोसर्जन डॉ रवि देव के साथ उनके क्राइम ब्रांच के साथी और पप्पू पत्रकार पर महानगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया है.

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here