निजी पैथालॉजी कर्मी को पकड़ा तो मच गया बवाल

0
471

लखनऊ। किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के पल्मोनरी मेडिसिन विभाग के वार्ड में भर्ती मरीज का सैंपल लेने आए बाहर की निजी पैथोलॉजी कर्मचारी को डॉक्टर ने पकड़ लिया। इसके बाद तो पकड़े गये कर्मचारी को छुड़ाने के लिए पैथोलॉजी संचालक भी पहुंच गया। यहां तक वह विभाग के डॉक्टर कमरे में घुस कर हंगामा किया आैर कर्मचारी को छुड़ाने के लिए धक्का मुक्की करने लगा। इस अभद्रता पर डॉक्टर ने सुरक्षा गार्डो की मदद से संचालक को बाहर निकाल पकड़े रखा आैर तुरंत पुलिस को फोन कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही केजीएमयू के प्राक्टर आैर कई अधिकारी पहुंच गए। पैथोलॉजी संचालक व कर्मचारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस कोतवाली ले गयी।

Advertisement

पल्मोनरी मेडिसिन विभाग में शनिवार शाम स्पेक्ट्रा पैथोलॉजी का कर्मचारी विभाग में भर्ती एक मरीज का सैंपल लेने पहुंचा। बेखौफ कर्मचारी वहां वरिष्ठ डॉ संतोष कुमार के कक्ष में पहुंच गया आैर जूनियर डॉ. तारीक के बारे में पूछताछ करने लगा। इस पर डॉ, संतोष ने इस कर्मचारी को पकड़ाकर बिठा लिया। पूछताछ में कर्मचारी ने वार्ड में भर्ती एक मरीज का सैंपल लेने की बात बतायी। इस बीच कर्मचारी ने पैथालॉजी संचालक अनिकेत अनी को दे दी। वह भाग कर केजीएमयू पहुंच गया। बताया जाता है कि पैथोलॉजी संचालक डॉक्टर से अभद्रता करने लगा।

आरोप है कि कर्मचारी को नहीं छोड़ने पर धक्का मुक्की ले जाने की कोशिश करने लगा। किसी तरह संचालक-कर्मचारी को सुरक्षा गार्डो की मदद से बिठा लिया गया। इस बीच सूचना चौक पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने कर्मचारी के बैग की तलाशी ली, तो उसके पास से काफी संख्या में खाली इंजेक्शन, वॉयल व पेशाब का नूमने भी मिले। जानकारी पाते ही प्राक्टर डा. आरएस कुशवाहा कई आैर अधिकारी भी वहां गए। केजीएमयू प्रवक्ता डॉ. संतोष कुमार की तहरीर पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleजो उद्योग तम्बाकू महामारी के लिए जिम्मेदार हो, उसकी जन स्वास्थ्य में कैसे भागीदारी?
Next articleव्हाट्सएप्प चैटिंग के खुलासे के डर से युगल ने की आत्महत्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here