मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी को हार्ट अटैक, पीजीआई रेफर

0
311

लखनऊ . मंगलवार को उत्तर प्रदेश की सियासत में उस समय अचानक हड़कंप मच गया जब पूर्वी उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी को जेल में दिल का दौरा पड़ा. खास बात यह थी इस दौरान उनसे मुलाकात करने आई उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आ गया. दोनों को हाथ लगाने से जेल में अफरा तफरी मच गई आनन फानन में एंबुलेंस से दोनों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, हालत में सुधार ना होने पर उन्हें कानपूर के लिए रेफर कर दिया गया । बताया जाता है उसके बाद गंभीरता को देखते हुए  दोनों को तत्काल लखनऊ के संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान रेफर कर दिया गया. बताते चलें यूपी के बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद हैं. मंगलवार की सुबह उनकी पत्नी उनसे मिलने जेल आईं थी. प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया जा रहा है कि उसी दौरान मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ गया.

उनकी हालत  देखकर उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आ गया. दोनों की गंभीर हालत देखकर जेल अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए. जैसे यह ख़बर बाहर बाई तो अस्पताल में उनके समर्थकों का जमावड़ा लग गया. जिले के तमाम आला अधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए. डाॅ केएल पांडेय ने बताया क‌ि दाेनाें के सीने में दर्द उठा था।

अंसारी साढ़े 8 महीने से बांदा जेल में बंद हैं। इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि विधायक मुख्तार अंसारी को लखनऊ व आसपास की ही किसी जेल में शिफ्ट किया जा सकता है। ऐसा विधानसभा सत्र को देखते हुए किया जाने वाला कदम था। बाहुबली विधायक को इससे पहले उन्नाव जेल भी ले जाया गया था। यहीं से उन्हें हर रोज विधानसभा पहुंचाने का प्रबंध किया गया था। मंडल कारागार बांदा में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की वजह से 24 घंटे सर्तकता बरती जाती रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here