मोटिवेजर्स क्लब ने इनके साथ मनाया वेलेंटाइन वीक

0
114

लखनऊ. मोटिवेजर्स क्लब लखनऊ के अंतर्गत प्रतिमाह की भाँति इस माह भी बुज़ुर्गों हेतु एक कार्यशाला का आयोजन गोमती नगर स्थित शीरोज़ कैफ़े में आयोजित किया गया। मोटिवेजर्स क्लब लखनऊ का यह तीसरा आयोजन है जिसका उद्देश्य समाज में उपेक्षा और एकांत का शिकार हो रहे हमारे बुजुर्गों को वापस जीवंत करना है। पिछले दो बार के सफल आयोजन के पश्चात इस बार का आयोजन वैलेंटाइन थीम पर आधारित रहा।

जिस समय युवा बड़े जोश और हर्ष के साथ वैलेंटाइन सप्ताह मनाने में व्यस्त है उस वक़्त हमारे मोटिवेजर्स क्लब द्वारा अपने बुजुर्गों को इस प्यार भरे सप्ताह का हिस्सा बनाया और उनके साथ उनसे जुड़े किस्से और कहानियों को जानने और समझने का प्रयास किया। इस आयोजन में तहत कई तरह के गेम्स और अन्य आयोजन किये गए। कार्यक्रम में बुजुर्गों के लिए म्यूजिकल चेयर, बैलून बैलेंसिंग व अन्य खेल आयोजित किये गए जिनका हमारे बुजुर्गों ने भरपूर आनंद लिया। बेस्ट प्रपोसल के लिए श्रीमती और श्रीमान के. अरोड़ा विजेता चुने गए वहीं मिस्टर एंड मिसेज़ वैल ड्रेस्ड आयोजन में यू एन श्रीवास्तव व उनकी धर्मपत्नी पुरुस्कृत हुईं।

दो घंटे के इस आयोजन में बुजुर्गों ने अपनी उम्र के समस्त बंधनो को भूलकर दिल भर के आनंद का समय बिताया।कार्यक्रम में गोमतीनगर व इंदिरानगर के कई बुजुर्गों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम के आयोजन में क्लब के फाउंडर गौरव छाबड़ा ने बताया कि क्लब का उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा संख्या में बुजुर्गों को जोड़ना व उनको एकांत से जीवंत बनाने की कोशिश करना है। इस मुहीम में उनके साथ आस्था सिंह, प्रिशिता राठी, वैभव सिंह व अन्य सहयोगियों का साथ है ।


अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here