मरीज की जेब से 50 हजार निकाल भागे चोर

0
71

लखनऊ। किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के नेत्र रोग विभाग के सामने से साइकिल सवार चोरों ने मरीज की जेब से 50 हजार रुपये ले उड़े। मरीज आपरेशन कराने के लिए आया था। इसके बाद उसके आपरेशन कराने पर संकट खड़ा हो गया है। फि लहाल पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद होने का बाद घटना की छानबीन पुलिस कर रही है। मरीज के सामने आंख के ऑपरेशन कराने की दिक्कत बन गयी है।

बताते चले कि बांगरमऊ निवासी अजीत कुमार (28) की बार्इं आंख में दिक्कत बने होने के साथ ही कम दिखाई देता है। इसका इलाज वह केजीएमयू के नेत्र रोग विभाग में चल रहा हैं। डॉक्टरों ने जांच के बाद ऑपरेशन कराने के लिए कहा था। इस सर्जरी में लगभग पचास हजार रुपये का खर्च पेशे से मोबाइल रिचार्ज की दुकान चलाने वाले अजीत ने किसी तरह ऑपरेशन और दवाओं के लिए 50 हजार रूपए जोड़े थे, जिसे लेकर वह अपनी मां रानी के साथ मंगलवार को केजीएमयू आया था। नेत्र रोग विभाग में भर्ती अजीत बुधवार को दोपहर तीन बजे बाहर टहलने आया और शातिर चोरों ने उसकी जेब से रकम उड़ा ली।

अजीत कुमार ने बताया कि उसका दाहिना पैर थोड़ा खराब है, इसके कारण उसे चलने में दिक्कत होती है। बुधवार को वह नेत्र और डेंटल यूनिट के सामने रोड किनारे खड़ा था। जेब में एक छोटे थैले में 50 हजार नकद की गड्डी लपेटकर रखी थी। इस बीच दो साइकिल सवार आए और अगला पहिया उसके पैर के बीचों-बीच फंसा दिया। अचानक हुई घटना से सहमा अजीत अपना पैर बचाने लगा। इस बीच साइकिल पर पीछे बैठा आदमी उतरकर आया और जेब में रखे नोट की गड्डियों को तेजी से निकाल लिया और वहां से भाग निकला। जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक दोनों चोर गेट नंबर एक से बाहर की फरार हो चुके थे। 100 नंबर डायल कर पुलिस की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकलवाई है, जिसमें पूरा घटनाक्रम कैद हो गया है। इसके आधार पर जांच शुरू कर दी गयी है। बताया जाता है कि अजीत के जेब में रखे नोट की गड्डी की मुखबरी हो गयी, जिससे जेब से सीधे नोट की गड्डी को निकाल लिया।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here