मै चाहती हूं घर-घर तक पहुंचे, योग का संदेश: मलाइका

0
53

न्यूज। अपनी बेहतरीन डांस आैर फिटनेस से अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भी योग अभ्यास को फिटनेस का अहम हिस्सा मानती हैं। उनका मानना है कि योग का संदेश देश के हर घर तक पहुंचना चाहिए। ताकि इससे लोग लाभाविन्त हो सके। फिटनेस को लेकर जागरुकता बढ़ाने के उद्देश्य से रविवार को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में ‘रीबॉक अनरेस्ट” नाम से आयोजित एक कार्यक्रम में मलाइका ने कहा कि , ” मैं योग और फिटनेस को लोगों की जीवनशैली का एक अहम हिस्सा बनाने को लेकर काफी काम कर रही हंू।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा, ” जैसा कि हमारे प्रधानमंाी कहते हैं कि देश के लोग स्वस्थ रहेंगे तो देश का भविष्य उज्ज्वल होगा, जोकि एक बहुत अच्छा विचार है इसलिए युवा पीढ़ी के लोग यदि फिटनेस को लेकर ज्यादा ध्यान रखें तो बेहतर होगा। बेहतर फिटनेस के लिए युवा पीढ़ी को खान-पान संबंधी सलाह देने के सवाल पर मलाइका ने कहा, ” फिट रहने के लिए हमें अपने खान-पान में संतुलन बनाकर रखना चाहिए। हमें फास्ट फूड खाते समय यह ध्यान रखना चाहिए कि वो स्वच्छ और बेहतर ढंग से बना हो।””

बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा,” फिटनेस सभी के लिए बहुत जरूरी है और अपनी फिटनेस को लेकर हम जितनी जल्दी जागरुक हों उतना बेहतर होगा। हम सभी अपनी जिंदगी में हर काम के लिए समय देते हैं उसी तरह अपनी फिटनेस के लिए भी कम से कम 30 मिनट का समय प्रतिदिन देना चाहिए।”” फिटनेस आइकन मलाइका ने कहा, ” मैं अपनी फिटनेस को खुद हर दिन एक घंटा देती हूं।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here