लखनऊ सेंट्रल द्वारा किड्स कैंप का आयोजन

0
567
????????????????????????????????????

लखनऊ: लखनऊ सेंट्रल द्वारा किड्स कैंप सीजन-2 के फिनाले का आयोजित किया गया, इस कैंप में 4 से  लेकर 12 साल तक के बच्चे हर हफ्ते विभिन्न प्रतयोगिता में भाग ले सकते थे, और इसका ऑडिशन पिछले पांच हफ्तों से हर शनिवार और रविवार को लखनऊ सेंट्रल में चल रहा था जिसमे 12 साल से कम उम्र वाले 60 बच्चों ने भाग लिया और कैंप के ऑडिशन में 600 बच्चों की भागेदारी थीद्य बच्चों ने डांस, सिंगिंग, कॉमेडी और फैशन शो में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया लखनऊ सेंट्रल एक फ्यूचर ग्रुप कंपनी है जिसका मुख्यालय बंगलौर में है और देश के सभी प्रमुख शहरों  में मौजूद है .

Advertisement

यह शहर के टॉप फैशन गंतव्य में से एक हैद्य लखनऊ सेंट्रल सहारागंज मॉल, हजरतगंज में स्थित है . इस किड्स कैंप के मुख्य अतिथि श्री गौरव प्रकाश, श्रीमती श्रुति अवस्थी, और डॉ. फहद इस्लाही थे, जिन्होंने बच्चों को पुरस्कार से सम्मानित किया, जिसमे प्रथम मेगा पुरस्कार सोनी प्लेस्टेशन था जिसे अनुष्का वर्मा ने जीता .

इस अवसर पर स्टोर मैनेजर श्री गौरव बांदवाला ने कहा कि, सेंट्रल सभी उम्र के लोगों के लिए गतिविधियों का आयोजन करता है जहां वे शॉपिंग के दौरान असीमित मजे कर सके। उन्होंने इस कैंप को सफल बनाने में अपने समर्थन के लिए कर्मचारियों को भी धन्यवाद दिया।

Previous articleमेडिकल कैम्प में कुकिंग ऑयल व नाश्ते का फ्यूजन
Next articleसेनेटरी पैड पर जीएसटी न लगाने की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here