प्रियंका गांधी का पहला भाषण, पीएम मोदी पर निशाना साधा

0
698
प्रियंका गांधी का पहला भाषण

अहमदाबाद – कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी बनने के बाद प्रियंका गांधी ने मंगलवार को पहली बार गुजरात में चुनावी रैली को संबोधित किया। गांधीनगर में करीब 10 मिनट के अपने संबोधन में उन्होंने महात्मा गांधी, प्रेम और अहिंसा की बात करते हुए भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

Advertisement

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि यह देश आपका है, जो लोग बड़ी-बड़ी बातें करते हैं उनसे पूछिए कि जो 15 लाख रुपये आपके खाते में आने थे, वे कहां हैं? 2 करोड़ नौकरियों के वादे का क्या हुआ? उन्होंने कहा कि आने वाले दो महीनों में फिजूल के मुद्दे उठाए जाएंगे, ऐसे में आपको जागरूक होना है क्योंकि इस चुनाव के जरिए आप अपना भविष्य चुनने जा रहे हैं।

गुजरात में करीब छह दशक बाद शाहीबाग सरदार पटेल स्मारक भवन में मंगलवार को हुई कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के बाद पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह व कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। मोदी के गढ़ गुजरात से कांग्रेस ने चुनावी शंखनाद कर नोटबंदी, जीएसटी व बेरोजगारी को लेकर सरकार को घेरा।

अब PayTM के जरिए भी द एम्पल न्यूज़ की मदद कर सकते हैं. मोबाइल नंबर 9140014727 पर पेटीएम करें.
द एम्पल न्यूज़ डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000 > Rs 10000.

Previous articleसीएम कार्यालय ने पूछा तब केजीएमयू ने शुरू की जांच
Next articleप्रधानमंत्री के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लडे़ंगे विपक्षी दल मोर्चा के अध्यक्ष

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here