लड़की ने चाकू मारा लड़के को, हालत गंभीर

0
170

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के अलीगंज थानाक्षेत्र स्थित ब्राइटलैंड स्कूल में छात्र को एक बारहवीं की छात्रा ने चाकू से कई वार कर अधमरा कर दिया। गंभीर घायल अवस्था में छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार छात्रा की तलाश में जुट गयी है।

अलीगंज के त्रिवेणीनगर स्थित ब्राइटलैंड स्कूल की प्रधानाचार्या रीना मानस ने बताया कि घटना बुधवार सुबह की है। प्रार्थना के लिए स्कूल के सभी बच्चों को हॉल में बुलाया गया। प्रार्थना समाप्त होने के बाद सभी छात्र अपने कक्षा में जा रहे थे, तभी क्लास ए वन का छात्र रीतिक लहूलुहान हालत में मिला। गंभीर हालत में स्कूल प्रबंधन ने छात्र को ट्रामा सेन्टर में भर्ती कराते हुए घटना की जानकारी पिता राजेश को दी। पिता अस्पताल पहुंचे। बेटे के पेट, सीना और सिर पर चाकूओं के निशान देखा और सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पाकर मौके से अलीगंज थानाध्यक्ष पहुंचे। उन्होंने इस सम्बन्ध में स्कूल के प्रधानाचार्या से पूछताछ की। घटनास्थल का मुआयना किया।

होश में आने के बाद रीतिक ने पुलिस को बताया कि एसेम्बली खत्म होने के बाद उसको एक दीदी मिली, जिनके बाल कटे हुए थे। वह मुझे दूसरी मंजिल पर बने बाथरुम में ले गई और जमकर मारा पीटा। इसके बाद उन्होंने चाकू से मुझ पर वार कर गम्भीर घायल कर फरार हो गयी। छात्र ने यह भी बताया कि अगर उस लड़की को उसके समाने लाया जायेगा, तो उसे वह पहचान लेगा। पुलिस ने छात्र के बयान दर्ज कर मामले की जांच में जुट गयी।

पुलिस अधीक्षक ट्रांस गोमती नगर हरेन्द्र कुमार ने बताया कि स्कूल का निरीक्षण किया गया है, पूरे परिसर में सीसीटीवी कैमरे में लगे पाये गए हैं, लेकिन शौचालय होने के कारण वहां पर कैमरा नहीं लगा था, जहां छात्र घायल अवस्था में मिला है। छात्र को चाकू एक सीनियर छात्रा ने मारा है, अभी आरोपित छात्रा का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

गौरतलब है कि गाजियाबाद में हुए रेयान कांड की तरह राजधानी लखनऊ के ब्राइटलैंड स्कूल में एक क्लास ए वन के छात्र को बारहवीं की छात्रा ने चाकू से गंभीर घायल कर दिया। उसकी हालत गंभीर है। परिजन आरोपी छात्रा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है दोषी छात्रा के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here